in ,

डेविड वार्नर और क्विंटन डी कॉक की लड़ाई का वीडियों फुटेज हुआ लीक

डेविड वार्नर और क्विंटन डी कॉक के बीच लड़ाई ड्रेसिंग रूम में जाने के वक्त हुई जिसके बाद उनकी इस लड़ाई का पूरा वीडियों

David Warner & Quinton de Kock. (Photo Source: Twitter)
David Warner & Quinton de Kock. (Photo Source: Twitter)

दक्षिण अफ्रीका और ऑस्ट्रेलिया के बीच में इस समय चार टेस्ट मैच की सीरीज का पहला टेस्ट मैच डरबन के मैदान में खेला जा रहा है जिसमे ऑस्ट्रेलिया टीम की जीत लगभग पक्की है क्योंकी उसे जीत के लिए सिर्फ 1 विकेट चाहिए और वहीँ अफ्रीका की टीम को अभी भी 124 रन जीतने के लिए जो नामुमकिन दिख रहे है लेकिन इस मैच में ऑस्ट्रेलिया टीम के ओपनिंग बल्लेबाज डेविड वार्नर की लड़ाई का एक वीडियों आया जिसमे वे अफ्रीका के क्विंटन डी कॉक के साथ काफी बुरी तरह से लड़ रहे है.

सीसीटीवी में कैद हुईं पूरी घटना

डेविड वार्नर और क्विंटन डी कॉक के बीच लड़ाई ड्रेसिंग रूम में जाने के वक्त हुई जिसके बाद उनकी इस लड़ाई का पूरा वीडियों सीसीटीवी में कैद हो गया जिसमे वार्नर काफी बुरी तरह से डी कॉक के साथ लड़ाई कर रहे है और उनको टीम के साथी उस्मान ख्वाजा डी कॉक से दूर ले जाने की कोशिश कर रहे है.

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने जारी किया बयान

इस पूरे वीडियों के बाहर आने के बाद क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने भी अपनी तरफ से बयान जारी करते हुए कहा कि “क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया इस घटना से पूरी वाकिफ है जो खिलाड़ियों के बीच डरबन में हुआ और हम इसकी पूरी जांच कर रहे है जिसके बाद ही हम कुछ कह सकते है.” वार्नर जिस समय डी कॉक से लड़ रहे थे तो कप्तान स्टीव स्मिथ ने भी उन्हें दूर ले जाने की कोशिश की वहीँ डी कॉक के साथ वापस आ रहे एडिन मार्करम ने इस लड़ाई पर कोई भी प्रतिक्रिया अपनी तरफ से नहीं दी.

क्रिकेट साउथ अफ्रीका ने अभी तक कुछ नहीं बोला

क्विंटन डी कॉक भारत के खिलाफ हुयीं टेस्ट सीरीज के दौरान बल्ले से काफी संघर्ष करते हुए नजर आयें थे जिसमे उन्होंने 6 पारियों में सिर्फ 71 रन ही बना सके थे लेकिन ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में उन्होंने मार्करम के साथ दूसरी पारी में काफी अच्छी बल्लेबाजी की जिसके बाद वार्नर को इसी पर काफी गुस्सा आ गया. इस पूरे वीडियों फुटेज के बाहर आने के बाद दक्षिण अफ्रीका क्रिकेट बोर्ड ने अभी तक अपनी तरफ से कोई भी बयान जारी नही किया है.

यहाँ पर देखिये पूरी घटना का वीडियों फुटेज :

Hardik Pandya

हार्दिक पांड्या का अब रॉकस्टार के अवतार में आया वीडियो

IPL opening ceremony. (Photo Source: Twitter)

आईपीएल की ओपनिंग सेरेमनी को बीसीसीआई आगे बढ़ा सकती है