in

दक्षिण अफ्रीका केपटाउन में अपनी पारी समाप्त कर रही थी तो दूसरी ओर अफ्रीकी गेंदबाज अपनी नई पारी की शुरुआत कर रहे थे

अफ्रीका के तेज गेंदबाज वर्नोन फिलेंडर ने भारत के खिलाफ टेस्ट सीरीज के दौरान काफी शानदार प्रदर्शन किया था

Vernon Philander and his wife
Vernon Philander and his wife. (Photo Source: Twitter)

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच सीरीज का आखिरी मैच केपटाउन में खेला जा रहा था लेकिन इस सीरीज से अलग दक्षिण अफ्रीका के एक गेंदबाज ने गुपचुप तरीके से अपनी गर्लफ्रेंड से शादी रचा रहे थे. जिसकी भनक किसी को नहीं लगी दक्षिण अफ्रीका के तेज गेंदबाज वर्नोन फिलेंडर ने भारत के खिलाफ टेस्ट सीरीज के दौरान काफी शानदार प्रदर्शन किया था. जिसकी वजह से टेस्ट सीरीज पर दक्षिण अफ्रीका ने अपना कब्जा जमाया था.

दक्षिण अफ्रीका के तेज गेंदबाज फिनलेंडर ने 50 टेस्ट मैच खेलकर 188 विकेट अपने नाम किया है. और दक्षिण अफ्रीका ने इस तेज गेंदबाज को लिमिटेड ओवर के मैच में शामिल नहीं किया था. जब भारत-दक्षिण के बीच एकदिवसीय और टी-20 मैच की श्रृंखला चल रही थी उस वक्त फिलेंडर अपनी गर्लफ्रेंड के साथ शादी का डेट फिक्स कर रहे थे. और आखिरी टी-20 मैच के दौरान फिलेंडर ने अपनी प्रेमीका मैंडी हडसन के साथ 24 फरवरी को गुपचुप तरीके से शादी रचा ली.

दक्षिण अफ्रीका के स्टार बल्लेबाज फिलेंडर की पत्नी मैंडी हडसन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शादी की फोटो शेयर किया था. लेकिन जब खिलाड़ी फिलेंडर ने सोशल मीडिया पर अपनी शादी की फोटो शेयर की तो लोगों को पता चला कि फिलेंडर ने शादी कर ली है. फिलेंडर ने साल 2016 में अपने गर्लफ्रेंड से सगाई की थी और ठीक 2 साल के बाद दोनों ने चुपचाप शादी रचाई.

जिस तरीके से भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने अनुष्का शर्मा से गुपचुप तरीके से शादी रचा कर अचानक अपने फैंस को चौंका दिया था वहीं अब दक्षिण अफ्रीका के स्टार गेंदबाज ने अपनी गर्लफ्रेंड से शादी रचाई और अब सोशल मीडिया के माध्यम से अपनी शादी की चर्चा कर रहे हैं.

Junior Dala of South Africa celebrates after dismissing Indian captain Virat Kohli. (Photo by Sydney Seshibedi/Gallo Images/Getty Images)

क्या आरसीबी की टीम जूनियर डाला को आईपीएल के इस सीजन शामिल करने पर कर रही विचार

Virat Kohli. (Photo Source: Twitter)

क्रिकेट में सबसे ज्यादा कमाने वाले टॉप 3 खिलाड़ी, कोहली है इतने नंबर पर