क्या रणजी मैच के बीच में इंस्टग्राम लाइव कर रहे थे श्रीसंत? - क्रिकट्रैकर हिंदी

क्या रणजी मैच के बीच में इंस्टग्राम लाइव कर रहे थे श्रीसंत?

लाइव में श्रीसंत ने समर्थन के लिए कहा शुक्रिया।

SreeSanth (Image Credit- Instagram)
SreeSanth (Image Credit- Instagram)

टीम इंडिया के पूर्व तेज गेंदबाज एस श्रीसंत का नाम विवादों से जुड़ता ही आया है, करियर की शुरूआत से लेकर अभी तक कोई ना कोई खबर उनको लेकर आती ही रहती है। 2013 में स्पॉट फिक्सिंग केस में नाम आने के बाद श्रीसंत टीम इंडिया से भले ही दूर हो गए चुके हैं, लेकिन वो क्रिकेट से ज्यादा समय दूर नहीं रह पाए हैं। वहीं अब इंस्टाग्राम पर उनका एक लाइव वीडियो चर्चा का विषय बना हुआ है, जो रणजी मैच के बाद का है।

रणजी मैच के बाद श्रीसंत को क्यों आना पड़ा गया इंस्टग्राम पर लाइव?

श्रीसंत टीम इंडिया में अपनी वापसी कर हर प्रयास कर रहे हैं, लेकिन अब काफी देर हो चुकी है। लेकिन वो घरेलू क्रिकेट में वापसी कर चुके हैं, जहां वो अपनी घरेलू टीम यानी की केरल से सेफद गेंद से घरेलू टूर्नामेंट खेल चुके हैं, तो दूसरी ओर अभी वो रणजी ट्रॉफी खेल रहे हैं। इस कड़ी में केरल टीम का मैच रणजी में मेघालय से चल रहा है, जिसमें श्री ने अपने नाम 2 विकेट किए और इसके बाद इंस्टा लाइव करने आ गए।

*लाइव में श्रीसंत ने समर्थन के लिए कहा शुक्रिया।
*कभी आप अपने सपनों को बीच में ना छोड़े- श्री।
*तेज गेंदबाज ने केरल क्रिकेट को भी किया धन्यवाद।
*फैन्स को काफी पसंद भी आया तेज गेंदबाज का लाइव।

तेज गेंदबाज का पूरा लाइव वीडियो यहां देखें

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sree Santh (@sreesanthnair36)

IPL ऑक्शन में मिली निराशा हाथ

हाल ही में हुए IPL ऑक्शन में श्रीसंत को किसी टीम ने नहीं खरीदा, जिसके बाद उनके लीग में वापसी के सपने को झटका लगा है। जिसके बाद उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा किया था, जिसमें वो एक गाना गाते हुए नजर आए थे। वहीं श्री ने आखिरी बार आईपीएल साल 2013 में राजस्थान की टीम से खेला था और उसी साल वो स्पॉट फिक्सिंग मामले में गिरफ्तार हो गए थे।