सनराइजर्स हैदराबाद बनाम चेन्नई सुपर किंग्स के बीच होने वाले मैच में रह सकती है यह संंभावित Dream11 टीम - क्रिकट्रैकर हिंदी

सनराइजर्स हैदराबाद बनाम चेन्नई सुपर किंग्स के बीच होने वाले मैच में रह सकती है यह संंभावित Dream11 टीम

चेन्नई सुपर किंग्स के ओपनिंग बल्लेबाजों ने अभी तक इस सीजन टीम को लगातार शानदार शुरुआत देने का काम किया।

SRH vs CSK (Image Credit-IPLBCCI)
SRH vs CSK (Image Credit-IPLBCCI)

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2021 के सीजन में अभी तक सिर्फ 2 टीमें ऐसी रही हैं जिन्होंने एकतरफा प्रदर्शन करते हुए लगातार टॉप-2 में अपनी जगह को पक्का करके रखा हुआ है। इसी में एक टीम चेन्नई सुपर किंग्स की है जो फिलहाल 16 अंकों के साथ अंकतालिका में पहले स्थान पर बनी हुई है। चेन्नई की टीम को अगला मुकाबला सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ खेलना है, जिसका सीजन अभी तक काफी खराब रहा है, लेकिन टीम को पिछले मैच में राजस्थान के खिलाफ मिली जीत के बाद थोड़ा सा आत्मविश्वास जरूर हासिल हुआ होगा।

सनराइजर्स हैदराबाद ने पिछले मैच में अपनी टीम में कुछ बड़े बदलाव किए थे, जिसमें डेविड वॉर्नर की जगह की पर पारी की शुरुआत करने जेसन रॉय ने टीम के लिए मैच विनिंग पारी खेली थी और वहीं केन विलियमसन ने भी अपनी बल्लेबाजी से टीम को राहत जरूर दी। दूसरी तरफ चेन्नई की बात की जाए तो कोलकाता के खिलाफ मिली 2 विकेट से रोमांचक जीत के बाद टीम इसी लय को बरकरार रखने की कोशिश करना चाहेगी।

मैच जानकारी:

मैच नंबर 44 – सनराइजर्स हैदराबाद बनाम चेन्नई सुपर किंग्स

स्थान – शारजाह क्रिकेट स्टेडियम

दिन और समय – 30 सितंबर को भारतीय समयानुसार शाम 7 बजकर 30 मिनट

लाइव स्ट्रीमिंग – स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क और डिज्नी प्लस हॉटस्टार

पिच रिपोर्ट

शारजाह की पिच को लेकर बात की जाए तो इस सीजन अभी तक यहां पर सबसे ज्यादा टीमों के रन बनाने के लिए संघर्ष करते हुए देखा गया है और ऐसा ही कुछ इस मैच में भी रहने की उम्मीद है, जिसके बाद टॉस जीतने वाली टीम पहले बल्लेबाजी करने का फैसला कर सकती है क्योंकि खेल आगे बढ़ने के साथ पिच धीमी होती चली जाएगी और इस कारण लक्ष्य का पीछा करना आसान काम नहीं होगा।

संभावित अंतिम एकादश

सनराइजर्स हैदराबाद

हैदराबाद की टीम को लेकर बात की जाए तो पिछले मैच में टीम ने अहम बदलाव करते हुए परिणाम हासिल किए और इस मैच में भी टीम इसी एकादश के साथ उतरने का फैसला कर सकती है। मध्यक्रम में अभिषेक शर्मा ने भी अपनी बल्लेबाजी से काफी प्रभावित किया था।

संभावित एकादश – जेसन रॉय, रिद्धिमान साहा (विकेटकीपर), केन विलियमसन (कप्तान), प्रियम गर्ग, अभिषेक शर्मा, अब्दुल समद, जेसन होल्डर, राशिद खान, भुवनेश्वर कुमार, संदीप शर्मा, सिद्धार्थ कौल।

चेन्नई सुपर किंग्स

चेन्नई की टीम में पिछले मैच में सैम करन को ड्वेन ब्रावो की जगह पर शामिल किया गया था, लेकिन उनका प्रदर्शन उम्मीद के अनुसार देखने को नहीं मिला था। जिसके बाद टीम में वह एक सिर्फ बदलाव दिख सकता है।

संभावित एकादश – ऋतुराज गायकवाड़, फाफ डू प्लेसिस, मोईन अली, अंबाती रायडू, सुरेश रैना, महेंद्र सिंह धोनी (कप्तान, विकेटकीपर), रवींद्र जडेजा, ड्वेन ब्रावो, शार्दुल ठाकुर, दीपक चाहर, जोश हेजलवुड।

संभावित Dream11 एकादश

रिद्धिमान साहा, केन विलियमसन, फाफ डू प्लेसिस, जेसन रॉय (उपकप्तान), ऋतुराज गायकवाड़ (कप्तान), रवींद्र जडेजा, मोईन अली, जेसन होल्डर, सिद्धार्थ कौल, शार्दुल ठाकुर, राशिद खान।