T20 World Cup 2024: श्रीलंका ने टी20 वर्ल्ड कप के दौरान टीम होटल में शराब पार्टी को सिरे से नकारा, पढ़ें बड़ी खबर - क्रिकट्रैकर हिंदी

T20 World Cup 2024: श्रीलंका ने टी20 वर्ल्ड कप के दौरान टीम होटल में शराब पार्टी को सिरे से नकारा, पढ़ें बड़ी खबर

श्रीलंका टी20 वर्ल्ड कप में ग्रुप स्टेज से ही बाहर हो गई थी। 

Srilanka Cricket (Pic Source-Twitter)
Srilanka Cricket (Pic Source-Twitter)

श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड (SLC) ने उन आरोपों को सिरे से नकार दिया गया है, जिसमें कहा गया था कि टी20 वर्ल्ड कप 2024 के दौरान टीम के खिलाड़ी और अधिकारी, टीम के साउथ अफ्रीका के खिलाफ मैच से पहले होटल पार्टी में शराब पीते हुए नजर आए थे।

बता दें कि पहले ये आरोप 7 जुलाई को न्यूज पेपर में छपे और उसके बाद सोशल मीडिया पर यह खबर आग की तरह फैल गई थी। तो वहीं अब इन आरोपों को श्रीलंकन क्रिकेट बोर्ड ने पूरी तरह से गलत बताया है, और कहा है कि यह उनकी टीम और मैनेजमेंट की प्रतिष्ठा को नुकसान पहुंचाने वाला है।

गौरतलब है कि हाल में ही खत्म हुए आईसीसी मैन्स टी20 वर्ल्ड कप 2024 में पूर्व चैंपियन श्रीलंका क्रिकेट टीम का प्रदर्शन ना भूलने वाला रहा था। श्रीलंका पूरे टूर्नामेंट में सिर्फ 1 जीत वो भी नीदरलैंड के खिलाफ ही दर्ज कर पाई थी। तो वहीं टीम ने अपने ग्रुप को तीसरे स्थान पर साउथ अफ्रीका और बांग्लादेश के बाद खत्म किया था।

तो वहीं अब कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि इसमें टीम के पांच मुख्य खिलाड़ी जिसमें टाॅप ऑर्डर के तीन बल्लेबाज, अनुभवी तेज गेंदबाज और एक वर्ल्ड क्लास शराब पार्टी में शामिल थे, जब टीम का महत्वपूर्ण मैच साउथ अफ्रीका के खिलाफ होने वाला था।

श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड ने जारी किया बयान

दूसरी ओर, इन मीडिया रिपोर्ट्स के सामने आने के तुरंत बाद श्रीलंकन क्रिकेट बोर्ड ने प्रतिक्रिया दी है। इसको लेकर SLC ने अपने आधिकारिक एक्स अकाउंट से एक पोस्ट के माध्यम से लिखा- समाचार रिपोर्ट्स पूरी तरह से झूठी, मनगढ़ंत और निराधार है। SLC ने इस बात पर जोर देते हुए घोषणा की, कि इस तरह की झूठी रिपोर्टिंग श्रीलंका क्रिकेट और उसके अधिकारियों व उसके खिलाड़ियों की छवि को गलत तरीके से खराब करती है।

देखें श्रीलंका क्रिकेट टीम की ये पोस्ट

close whatsapp