इस ज्योतिषी ने टीम इंडिया के आगामी विदेशी दौरो को लेकर की यह बड़ी भविष्यवाणी - क्रिकट्रैकर हिंदी

इस ज्योतिषी ने टीम इंडिया के आगामी विदेशी दौरो को लेकर की यह बड़ी भविष्यवाणी

Indian Test team
Indian Test team. (Photo Source: Twitter)

नागपुर में रहने वाले नरेन्द्र बुंदे जो कि व्यवसाय से “क्रिकेट ज्योतिषी” है, उन्होंने कुछ महिनों पहले 36 वर्षीय महेन्द्र सिंह धोनी के विश्वकप 2019 में खेलने को लेकर भविष्यवाणी की थी, जब धोनी के वनडे टीम में स्थान को लेकर ढेर सारे सवाल खड़े किये जा रहे थे।

नरेन्द्र बुंदे ने सचिन तेंदुलकर के टेनिस एल्बो की चोट से उभरकर वापसी करने को लेकर भी सही भविष्यवाणी की थी। साथ ही सचिन को भारतरत्न के सर्वोच्च सम्मान से नवाजा जायेगा यह भविष्यवाणी भी उनकी सच साबित हुई थी। 2011 में खेला गया विश्वकप भारत ही जीतेगा ऐसी सटीक भविष्यवाणी करने वाले ज्योतिषी नरेन्द्र बुंदे ने अब टीम इंडिया के विदेशी दौरों पर सफलता को लेकर बड़ी भविष्यवाणी की है।

विराट कोहली को मिलेगी बड़ी विज्ञापन डील

ज्योतिषाचार्य बुंदे को भरोसा है कि विराट कोहली भारतीय खेल के इतिहास में कभी भी ना देखने को मिली हो ऐसी विग्यापन डील प्राप्त करेंगे। उन्होंने कहा कि “विराट कोहली को कोई ऐसा कॉन्ट्रैक्ट मिलेगा जैसा मार्क मस्करेन्हास ने सचिन तेंदुलकर को दिलवाया था। यह आज के युग में उससे भी ज्यादा बड़ा होगा। इस वक्त कोहली का शुक्र (ग्रह) बहुत मजबूत स्थिति है जिसके चलते वह विदेश में भी अच्छा प्रदर्शन करेंगे।”

आपको बता दें कि 1990 के दशक में मस्करेन्हास ने सेलिब्रिटी मैनेजमेंट को एक नया मोड़ देते हुए सचिन तेंदुलकर को करोड़पति बना दिया था। नरेन्द्र बुंदे पहले जौहरी का व्यवसाय करते थे और उन्होंने ज्योतिषविद्या भविष्य के विषय पर किताबें पढ़कर तथा नामी ज्योतिषियों के दिमाग को समझते हुए सीखी है।

डीएनए की रिपोर्ट के मुताबिक धोनी के भविष्य को लेकर भी ज्योतिषी ने कहा है कि “मैंने धोनी के लिए तब भविष्यवाणी की थी जब सभी उनके विरुद्ध में कई तरह की बातें कर रहे थे। लेकिन पिछले चार महिनों का प्रदर्शन देखकर मुझे पूरा भरोसा है कि धोनी 2019 के विश्वकप का हिस्सा जरूर होंगे।”

विदेशी दौरों पर कैसा रहेगा टीम इंडिया का प्रदर्शन

टीम इंडिया वर्तमान में दक्षिण अफ्रीका के दौरे पर है। उसके बाद विराट एंड कंपनी इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया का दौरा करने वाले है। इन विदेशी दौरों को लेकर बुंदे ने भविष्यवाणी की है कि “यह भारत के लिए पिछले दौरों जैसा नहीं होगा जब उन्हें करारी हार का सामना करना पड़ता था। विराट के सितारों और ग्रहों की स्थिति को देखते हुए, न्यूजीलैंड और ऑस्ट्रेलिया में ज्यादा सकारात्मक परिणाम मिलने की संभावना है।”

मजेदार बात यह है कि सौरव गांगुली, मुरली कार्तिक, श्रीसंथ, जहीर खान, सुरेश रैना और गौतम गंभीर जैसे दिग्गज क्रिकेटर भी ज्योतिषी बुंदे की सलाह ले चुके है। अभिनेत्री और आईपीएल की फ्रैंचाइजी किंग्स इलेवन पंजाब की मालकिन प्रीति जिंटा भी जब उनकी टीम कठिन दौर से गुजर रही थी तब “क्रिकेट एस्ट्रोलॉजर” नरेन्द्र बुंदे का मार्गदर्शन ले चुकी है।