भारतीय टीम की ओवल टेस्ट मैच में जीत के बाद एबी डी विलियर्स का ट्वीट जानिए क्यों बन गया चर्चा का विषय - क्रिकट्रैकर हिंदी

भारतीय टीम की ओवल टेस्ट मैच में जीत के बाद एबी डी विलियर्स का ट्वीट जानिए क्यों बन गया चर्चा का विषय

एबी डी विलियर्स को अब काफी बेसब्री के साथ सीरीज के 5वें टेस्ट मैच का इंतजार कर रहे हैं।

AB de Villiers and Indian cricket Team. (Photo Source: Getty Images)
AB de Villiers and Indian cricket Team. (Photo Source: Getty Images)

भारतीय टीम ने इंग्लैंड के खिलाफ 5 टेस्ट मैचों की सीरीज के चौथे मैच में 157 रनों से जीत दर्ज करने के साथ सीरीज में 2-1 की बढ़त बना ली है। इस टेस्ट मैच से पहले टीम को लीड्स के मैदान में मिली करारी हार के बाद काफी आलोचना का भी सामना करना पड़ा था, जिसमें एक सबसे ज्यादा टीम चयन को लेकर सवाल खड़े किए जा रहे थे।

अभी तक भारतीय टीम इस सीरीज के चार मैच खत्म होने के बाद भी रविचंद्रन अश्विन के बिना ही खेलने उतरी है और इसे लेकर कई पूर्व दिग्गजों ने कप्तान कोहली की आलोचना की। जब ओवल टेस्ट मैच में भी ऐसा ही देखने को मिला तो सभी को लगा कि यह फैसला काफी भारी पड़ सकता है, क्योंकि 5वें दिन इस मैदान की पिच स्पिन गेंदबाजी के लिए काफी माकूल हो जाती है।

लेकिन कप्तान कोहली ने सभी को गलत साबित करते हुए उमेश यादव और शार्दुल ठाकुर को टीम में शामिल करने के अपने फैसले को को सही साबित कर दिया। इन दोनों ही खिलाड़ियों ने टीम के मैच में शानदार प्रदर्शन करते हुए जीत में अहम योगदान दिया। वहीं रवींद्र जडेजा ने भी गेंद से महत्वपूर्ण योगदान देने में कामयाब रहे।

एबी डी विलियर्स के ट्वीट से मिला आलोचकों को जवाब

दक्षिण अफ्रीकी टीम के पूर्व कप्तान और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर टीम में कप्तान कोहली के साथी खिलाड़ी एबी डी विलियर्स ने भी भारतीय टीम की इस शानदार जीत पर खुशी व्यक्त करते हुए सोशल मीडिया पर 2 ट्वीट किए। इसमें उन्होंने अपने पहले ट्वीट में इस टेस्ट मैच को लेकर भारतीय टीम के चयन को लेकर ओलचना कर रहे लोगों को जवाब दिया।

डी विलियर्स ने लिखा कि, टेस्ट क्रिकेट के एक दर्शक होने के नाते आपको यह फर्क नहीं पड़ता कि टीम में किस खिलाड़ी का चयन किया गया है और इसके अलावा बाकी सारी चीजे भी। आप अपनी टीम को सिर्फ बेहतर खेलते देखना चाहते हैं।

वहीं एबी डी विलियर्स ने अपने दूसरे ट्वीट में भारतीय कप्तान विराट कोहली को इस शानदार जीत की बधाई देते हुए लिखा कि, भारतीय आपने शानदार खेल दिखाया, कोहली ने कप्तान के तौर पर अपनी पूरी जिम्मेदारी निभाई। वहीं इंग्लैंड ने भी अच्छा खेला अब मैं सीरीज के आखिरी मैच के लिए काफी उत्साहित हूं।

यहां पर देखिए एबी डी विलियर्स के उन दोनों ट्वीट को: