होबार्ट टेस्ट में ब्रॉड ने दिखाया कैमरे पर गुस्सा, तो फैंस ने ली चुटकी कहा- 'कैमरे से नहीं, स्टंप माइक से बात करो' - क्रिकट्रैकर हिंदी

होबार्ट टेस्ट में ब्रॉड ने दिखाया कैमरे पर गुस्सा, तो फैंस ने ली चुटकी कहा- ‘कैमरे से नहीं, स्टंप माइक से बात करो’

होबार्ट टेस्ट की पहली पारी में स्टुअर्ट ब्रॉड ने तीन विकेट झटके थे।

Stuart Broad. (Photo Source: Twitter/cricket.com.au)
Stuart Broad. (Photo Source: Twitter/cricket.com.au)

इंग्लैंड के तेज गेंदबाज स्टुअर्ट ब्रॉड होबार्ट में बेलेरिव ओवल में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पांचवें और अंतिम एशेज टेस्ट के दूसरे दिन के खेल के दौरान गुस्से में नजर आए। मामला ऑस्ट्रेलिया की पहली पारी के 63वें ओवर की है जहां ब्रॉड रन अप से गेंदबाजी करने के लिए आ रहे थे लेकिन वह बीच में ही रुक गए। बाएं हाथ के बल्लेबाज मिशेल स्टार्क के पीछे लगे कैमरे ने उन्हें काफी हद तक परेशान कर दिया।

ओवर की आखिरी बॉल पर जब ब्रॉड बॉल डिलीवर करने ही वाले थे, तभी बाउंड्री के बाहर एक रोवर कैमरा मूवमेंट करते हुए रिकॉडिंग कर रहा था। यहीं वजह थी, जिससे ब्रॉड का ध्यान भटक गया और वो गुस्से में रोवर पर चिल्लाते हुए नजर आए। ब्रॉड ने अपनी डिलीवरी स्ट्राइड में बाहर निकलने के बाद कैमरे की तरफ देखते हुए कहा, “रोबोट को हिलाना बंद करो।”

यहां देखिए स्टुअर्ट ब्रॉड का वह वीडियो

ब्रॉड का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है, और फैंस भी उसपर अपने मजेदार-मजेदार प्रतिक्रिया देते हुए नजर आ रहे हैं। इसमें से कुछ फैंस तो ऐसे थे जो स्टुअर्ट ब्रॉड को विराट कोहली की तरह स्टंप माइक से बातचीत करने की सलाह देते हुए दिखे। दरअसल हाल ही में खत्म हुए केपटाउन टेस्ट मैच के दूसरे दिन DRS विवाद को लेकर विराट कोहली स्टंप माइक से बातचीत करते हुए देखे गए था।

यहां देखिए फैंस के कुछ प्रतिक्रिया

बता दें कि सीरीज ऑस्ट्रेलिया की टीम 3-0 से अपने नाम कर चुकी है। इस मैच में इंग्लैंड की टीम ने टॉस जीतकर बॉलिंग करने का फैसला किया था, जिसके बाद ऑस्ट्रेलिया की टीम ने बल्लेबाजी करते हुए पहली इनिंग में 303 रन बनाए। इंग्लैंड के लिए पहली पारी में ब्रॉड और मार्क वुड ने तीन तीन विकेट झटके।

दूसरे दिन के खेल में फिलहाल दूसरे सत्र का खेल जारी है जहां इंग्लैंड की टीम 4 विकेट गवांकर 81 रन बना चुकी है। इंग्लैंड की तरफ से बेन स्टोक्स और ओली पॉप क्रीज पर मौजूद हैं। इससे पहले टीम के टॉप आर्डर बल्लेबाज बिना कुछ खास कमाल किये बिना ही पवेलियन को लौट गए।