स्पिनर वाशिंगटन सुंदर की क्रिकेट में वापसी की हुई तैयारी - क्रिकट्रैकर हिंदी

स्पिनर वाशिंगटन सुंदर की क्रिकेट में वापसी की हुई तैयारी

तमिलनाडु से घरेलू क्रिकेट खेलते हैं वाशिंगटन सुंदर।

Washington Sundar
Washington Sundar of India celebrates a wicket. (Photo Source: Getty Images)

इंग्लैंड दौरे पर लगी चोट ने वाशिंगटन सुंदर को काफी परेशान किया था, साथ ही वो अहम सीरीजों और टूर्नामेंट से भी बाहर हो चुके हैं। सबसे पहले चोट के कारण सुंदर को इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज खेले बिना ही भारत लौटना पड़ा, फिर वो रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की तरफ से आईपीएल का फेज-2 भी नहीं खेल पाए। साथ ही साथ वो टी-20 वर्ल्ड कप की टीम का भी हिस्सा नहीं है, लेकिन अब वो घरेलू क्रिकेट के जरिए वापसी की तैयारी में हैं।

घरेलू टूर्नामेंट के लिए टीम में आया वाशिंगटन सुंदर का नाम

वाशिंगटन सुंदर टीम इंडिया के लिए शानदार प्रदर्शन कर रहे थे, लेकिन अभ्यास मैच के दौरान लगी चोट ने इस खिलाड़ी को क्रिकेट से कुछ समय के लिए दूर कर दिया। साथ ही बोर्ड भी इस स्पिन गेंदबाज को लेकर कोई जोखिम नहीं उठाना चाहता था इसलिए बोर्ड ने सुंदर को टी-20 टीम में शामिल नहीं किया। लेकिन अब वाशिंगटन सुंदर घरेलू क्रिकेट में अच्छा करके टीम इंडिया में वापसी की तैयारी करेंगे।

*तमिलनाडु से घरेलू क्रिकेट खेलते हैं वाशिंगटन सुंदर।
*आगामी सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी के लिए सुंदर का नाम हुआ टीम में शामिल।
*4 नवंबर से शुरू होने जा रही है सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी।
*इस टूर्नामेंट अच्छा प्रदर्शन कर सुंदर टीम इंडिया में बना सकते हैं जगह।

टी नटराजन भी हैं टीम का हिस्सा

वहीं, कोरोना के कारण आईपीएल का दूसरा फेज नहीं खेलने वाले टीम इंडिया के तेज गेंदबाज टी नटराजन भी तमिलनाडु की टीम में शामिल किए गए हैं और अब दोनों ही खिलाड़ियों के पास अच्छे प्रदर्शन के साथ फिटनेस साबित करने का सही मौका है।

सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी के लिए तमिलनाडु की टीम

दिनेश कार्तिक (कप्तान), विजय शंकर (उप-कप्तान), वाशिंगटन सुंदर, टी नटराजन, संदीप वारियर, आर साई किशोर, बी अपराजित, एन जगदीशन, एम अश्विन, शाहरुख खान, हरि निशांत, एम सिद्धार्थ, गंगा श्रीधर राजू, एम मोहम्मद, जे कौसिक, आर संजय यादव, आर सिलंबरासन, आर विवेक राज, बी साई सुदर्शन, पी सरवण कुमार।