सुनील गावस्कर ने लगा दी ऋषभ पंत को जबरदस्त लताड़ - क्रिकट्रैकर हिंदी

सुनील गावस्कर ने लगा दी ऋषभ पंत को जबरदस्त लताड़

ऋषभ पंत को थोड़ी जिम्मेदारी के साथ खेलना चाहिए था- गावस्कर।

Sunil Gavaskar And Rishabh Pant (Image Credit- Getty Images)
Sunil Gavaskar And Rishabh Pant (Image Credit- Getty Images)

टीम इंडिया के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी सुनील गावस्कर इस समय इंडिया-साउथ अफ्रीका टेस्ट सीरीज में कमेंट्री कर रहे हैं, जिसके तहत वो टीम इंडिया को लेकर लगातार अपनी राय रख रहे हैं। इसी कड़ी में लिटिल मास्टर इस समय टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत से काफी ज्यादा नाराज नजर आ रह हैं, साथ ही उन्होंने पंत को लेकर एक बड़ा बयान भी साझा कर दिया है।

सुनील गावस्कर नहीं करते शायद ऋषभ पंत का खेल पसंद!

टीम इंडिया के हाथ से इस समय दूसरा टेस्ट मैच निकल रहा है, तीसरे दिन के खेल के दौरान टीम इंडिया के बल्लेबाजों ने काफी ज्यादा निराशा किया। पुजारा, रहाणे और विहारी को छोड़ बाकी के भारतीय बल्लेबाज पूरी तरह फ्लॉप नजर आए, जिसका नुकसान टीम इंडिया को हो सकता है और अफ्रीका ये मैच अपनी नाम कर सकती है। इस लिस्ट में कल पंत ने भी अपना विकेट काफी जल्दी गंवा दिया और आगे बढ़कर खेलने के चक्कर में वो जल्दी आउट हो गए।

*ऋषभ पंत को थोड़ी जिम्मेदारी के साथ खेलना चाहिए था- गावस्कर।
*सुनील गावस्कर के मुताबिक पंत को इतनी जल्दी बड़ा शॉट नहीं खेला था।
*अपने शॉट के लिए शायद पंत के पास कोई बहाना नहीं है- सुनील।
*ऋषभ पंत के खेल से काफी ज्यादा नाराज नजर आ रहे हैं लिटिल मास्टर।

आज हो जाएगा खेल खत्म

दूसरी ओर इंडिया और साउथ अफ्रीका के बीच जारी दूसरे टेस्ट मैच में आज चौथे दिन का खेल खेला जाएगा और आज ही मैच खत्म हो जाएगा। टीम इंडिया ने जीत के लिए अफ्रीका टीम को 240 रनों का टारगेट दिया है, तीसरे दिन का खेल खत्म होने तक मेजबान टीम ने 2 विकेट के नुकसान पर 118 रन बना लिए थे और टीम को जीत के लिए 122 रनों की दरकार है। ऐसे में अफ्रीका टीम जल्द से जल्द रनों का पीछा करेगी, तो टीम इंडिया डीन एल्गर को आउट करके मैच में वापसी के इरादे से उतरेगी। इससे पहले टीम इंडिया ने पहला टेस्ट मैच अपने नाम किया था।