सुरेश रैना ने डाला अपनी तैयारी का विडियो - क्रिकट्रैकर हिंदी

सुरेश रैना ने डाला अपनी तैयारी का विडियो

Suresh Raina
Suresh Raina. (Photo Source: Twitter)
अपने खराब फॉर्म के कारण से टीम इंडिया से बाहर चल रहे ऑल राउंडर भारतीय खिलाड़ी सुरेश रैना आजकल जीम में घंटों पसीना बहा रहे हैं उन्होंने एक विडियो अपने ट्विटर अकाउंट में डालकर लिखा है की सिर्फ फिटनेस के बदौलत मंजिल तक जाया जा सकता है. रैना के उस विडियो में साफ़ दिख रहा है रैना कैसे जिम में घंटो मेहनत कर रहे है. और उन्हें देख लगता है की रैना कप्तान विराट कोहली से कुछ ज्यादा प्रभावित हुए है.
कप्तान विराट कोहली भी सबसे ज्यादा समय तक जिम में प्रैक्टिश करते है विराट ने भी अपनी कई विडियो और तस्वीर सोशल मिडिया पट शेयर की है जिसके बाद उनके एक विडियो पर लाखो लाख हिट्स मिलते है.17 नवंबर से क कर्णाटक के खिलाफ से होने वाले रणजी ट्रॉफी के मुकाबले को देखते हुए सुरेश रैना ने अपनी पूरी तैयारियां कर ली है. सुरेश रैना उत्तर प्रदेश के ग्रुप ए टीम के कप्तान है इस मुकाबले में सुरेश रैना के अच्छे परफॉरमेंस शायद उन्हें टीम इंडिया में जगह दिला सकती है.
क्योंकि सुरेश रैना का डोमेस्टिक क्रिकेट में भी परफॉर्मेंस कुछ खास नहीं रहा है. हां लेकिन रैना जहां टेस्ट मैच के लिए अपने फिटनेस पर ज्यादा धयान दे रहे है. जिससे लोग उनके विडियो को देख यही कह रहे है कही रैना विराट के रास्ते चलने लगे है. और चले भी क्यों न विराट ने अपने लगन और मेहनत से एक बड़ा मुकाम हासिल कर सकते है. तो रैना भला पीछे क्यों रहे.
सुरेश रैना ने अपना आखिरी एक दिवसीय मैच 2 साल पहले 2015 के अक्टूबर में खेल चुके है, जबकि T20 फरवरी में जहां खराब फॉर्म के वजह से इनकी टीम इंडिया में वापसी नहीं हो पा रही है वही अपनी फिटनेस को लेकर रैना कप्तान कोहली की राह चल पर है. जबकि विराट कोहली पिछले एक साल से लगतार क्रिकेट खेलते नजर आ रहे है.