in ,

सुरेश रैना ने श्रीलंका में इस गाने को गाकर झूमने पर किया सबको मजबूर

हम सभी को पता है कि सुरेश रैना को गाना गाने के बेहद शौक है और इसी की एक झलक भारतीय टीम के श्रीलंका दौरे पर देखने को मिली

Suresh Raina (Photo Source: Twitter)
Suresh Raina (Photo Source: Twitter)

भारतीय टीम में पिछले महीने वापसी करने वाले मध्यक्रम के बल्लेबाज सुरेश रैना जिन्होंने अपनी वापसी करते हुए एकबार फिर से टीम में अपनी उपयोगिता को साबित किया और दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ तीसरे टी-20 मैच में उन्होंने शानदार खेल दिखाते हुए टीम को जिताने में अहम योगदान दिया था जिसके कारण भारतीय टीम ने 3 मैच की टी-20 सीरीज को 2-1 से जीतकर अफ्रीका दौरे का शानदार अंत किया था.

श्रीलंका में दिखे अलग रैना

हम सभी को पता है कि सुरेश रैना को गाना गाने के बेहद शौक है और इसी की एक झलक भारतीय टीम के श्रीलंका दौरे पर देखने को मिली जिसमे जब भारतीय टीम टीम होटल में खाना खाने के लिए गयीं हुयीं थी सुरेश रैना ने यहाँ पर किशोर कुमार का मशहूर गाना ये शाम मस्तानी मदहोश किये जाएँ गाते हुए दिखे जिसके बाद सभी का ध्यान सुरेश रैना की तरफ जाना लाजिमी था.

पहली बार नहीं देखने को मिला ऐसा

ये पहली बार नहीं कि सुरेश रैना को इस तरह गाना गाते हुए हम सबने देखा है इससे पहले उन्हें कई टीवी शो के दौरान भी गाना गुनगुनाते हुए सभी ने देखा है. रैना की इस गाने का वीडियों बीसीसीआई ने अपने ट्विटर हेंडल पर भी शेयर किया है.

यहाँ पर देखिये रैना का गाने का वीडियों

सैयद मुस्ताक अली ट्राफी में किया था अच्छा प्रदर्शन

सुरेश रैना पिछले लगभग 1 साल से भारतीय टीम से बाहर चल रहे थे, जिसके बाद उन्होंने पहले फिटनेस टेस्ट को पास किया और उसके बाद घरेलू टी-20 टूर्नामेंट सैयद मुस्ताक अली ट्राफी में शानदार खेल दिखाकर भारतीय टीम में अपनी जगह को वापस पाया जिसके बाद उन्हें अफ्रीका के दौरे पर टी-20 टीम में जगह दी गयीं थी, जहाँ पर रैना को तीनों मैच में खेलने का अवसर मिला था और उन्हें तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी का मौका मिला था.

Amitabh Bachchan

अमिताभ बच्चन से महिला इंडियन टीम को बधाई देने में हुई गलती, मांगी माफी

Shikhar Dhawan. (Photo Source: Twitter)

श्रीलंका बनाम भारत ट्राई सीरीज के चौथे मैच में इन रिकार्ड्स पर रहेगी सभी की नजर