टीम इंडिया के खिलाड़ियों पर चढ़ा हिंदी फिल्मों का खुमार, सूर्या ने शेयर किया मजेदार रील - क्रिकट्रैकर हिंदी

टीम इंडिया के खिलाड़ियों पर चढ़ा हिंदी फिल्मों का खुमार, सूर्या ने शेयर किया मजेदार रील

इंग्लैंड के खिलाफ तीसरे टी-20 मैच में सूर्यकुमार यादव ने लगाया था शानदार शतक।

SuryKumar Yadav (Image Credit- Instagram)
SuryKumar Yadav (Image Credit- Instagram)

टीम इंडिया के स्टाइलिश बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक मजेदार वीडियो साझा किया है। वीडियो में सूर्या ईशान किशन और शुभमन गिल के साथ मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं। क्लिप में, शुभमन गिल इशान किशन के कंधो पर लटके हुए नजर आ रहे हैं। वहीं सूर्या इस क्लिप में फिल्म “वेलकम” फिल्म के एक डायलॉग की नकल कर कर रहे हैं।

31 वर्षीय बल्लेबाज सूर्य कुमार के लिए इंग्लैंड का दौरा काफी अच्छा रहा था। उन्होंने सॉउथैंप्टन में पहले T20I में 19 में से 39 रन बनाए। वहीं नॉटिंघम में खेले गए तीसरे मैच में उन्होंनेअपना पहला T20I शतक (55 रन पर 117) जड़ा था, लेकिन फिर भी टीम इंडिया को उस मैच में हार का सामना करना पड़ा था।

इस बीच मंगलवार (19 जुलाई) को, सूर्यकुमार ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक मजेदार क्लिप साझा की और अपने लिप-सिंकिंग स्किल से सभी को प्रभावित किया। उन्होंने वीडियो को कैप्शन के साथ एक मजेदार कैप्शन साझा किया। उन्होंने वीडियो साझा करते हुए लिखा “कंट्रोल उदय”, जो वेलकम फिल्म का एक फेमस डायलॉग है।

यहां देखिए सूर्यकुमार यादव का वो वीडियो

सूर्या का ये वीडियो महज ही कुछ देर में सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो गया है। उनके इस वीडियो को देखने के बाद मुंबई इंडिंयस फ्रेंचाइजी सहित कई लोगों ने अपने-अपने मजेदार रिएक्शन दिए हैं।

सूर्या ने जमकर की रोहित शर्मा की तारीफ

इस बीच इंग्लैंड के दौरे के दौरान, सूर्यकुमार ने हाल के वर्षों में एक क्रिकेटर के रूप में अपने विकास के बारे में खुलकर बात की और इसका सारा श्रेय कप्तान रोहित शर्मा को दिया। सूर्यकुमार आईपीएल में मुंबई इंडियंस (एमआई) के लिए रोहित की कप्तानी में भी खेल चुके हैं।

उन्होंने रोहित शर्मा को लेकर कहा कि, “जब से मैंने घरेलू क्रिकेट खेला है, वह मुझे देख रहे हैं और मेरे क्रिकेट के बारे में बात कर रहा हैं। 2018 में आईपीएल में एक साथ आकर हम अपने खेल के बारे में बहुत बातें करते थे। हमारे बीच अपने खेल के बारे में काफी बातचीत हुई है और जब भी वह नेतृत्व कर रहे होते हैं, तो मैंने सचमुच उन्हें जमीन पर महसूस किया है। मैंने उनसे बहुत कुछ सीखा है।”