काउंटी चैंपियनशिप में फिर से धमाल मचांएगे चेतेश्वर पुजारा, ससेक्स ने 2023 सीजन के लिए उन्हें किया टीम में शामिल - क्रिकट्रैकर हिंदी

काउंटी चैंपियनशिप में फिर से धमाल मचांएगे चेतेश्वर पुजारा, ससेक्स ने 2023 सीजन के लिए उन्हें किया टीम में शामिल

ससेक्स क्रिकेट ने 2022 काउंटी चैंपियनशिप के साथ-साथ रॉयल लंदन कप के लिए चेतेश्वर पुजारा को फिर से साइन किया है।

Cheteshwar Pujara. (Photo by Mike Hewitt/Getty Images)
Cheteshwar Pujara. (Photo by Mike Hewitt/Getty Images)

ससेक्स क्रिकेट ने 2022 काउंटी चैंपियनशिप के साथ-साथ रॉयल लंदन कप में शानदार प्रदर्शन के बाद चेतेश्वर पुजारा को 2023 सीजन के लिए फिर से साइन किया है। इस बात की घोषणा आज ससेक्स क्रिकेट ने की है।

बता दें कि ससेक्स काउंटी क्लब क्रिकेट ने आज आधिकारिक तौर पर घोषणा की है कि उन्होंने 2023 सीजन के लिए भारत के सीनियर टेस्ट बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा को फिर से साइन किया है। दिग्गज टेस्ट बल्लेबाज पुजारा ने 2022 सीजन में ससेक्स के लिए लगातार अच्छा प्रदर्शन किया था, जिसका अब उन्हें फल मिला है।

ससेक्स क्रिकेट ने चेतेश्वर पुजारा को किया रिटेन

2023 सीजन के लिए चेतेश्वर पुजारा को फिर से साइन करने के बाद, ससेक्स के प्रदर्शन निदेशक कीथ ग्रीनफ़ील्ड ने उन्हें अपने ड्रेसिंग रूम के लिए एक ‘क्लास रोल मॉडल’ कहा। ग्रीनफील्ड ने ससेक्स क्रिकेट की आधिकारिक वेबसाइट दिए एक बयान में कहा कि यह शानदार खबर है कि चेतेश्वर 2023 में वापसी करेंगे।

ग्रीनफील्ड ने आगे कहा कि हम सभी ने देखा कि उन्होंने बल्ले के साथ कैसा प्रदर्शन किया, लेकिन अब हमारे युवा खिलाड़ी भी ड्रेसिंग रूम में उनका अनुसरण करेंगे जो काफी अच्छी बात है।

और इसपर पुजारा ने खुद अगले सत्र के लिए बनाए रखने पर काउंटी क्लब का आभार व्यक्त किया और कहा कि वह 2023 में टीम के विकास और सफलता में योगदान देने के लिए वह उत्सुक हैं।

पुजारा ने कहा कि मैं 2023 सीज़न के लिए ससेक्स के साथ वापस आकर खुश हूं। मैंने पिछले सीजन में क्लब के साथ अपने आखिरी कार्यकाल का पूरा आनंद लिया, मैदान पर और बाहर दोनों जगह और मैं आने वाले वर्ष में टीम के विकास और सफलता में योगदान देने के लिए उत्सुक हूं।

बता दें कि टीम इंडिया के दिग्ग्ज क्रिकेटर ने काउंटी चैम्पियनशिप 2022 में ससेक्स के लिए शानदार प्रदर्शन था, जहां उन्होंने 109.4 के औसत से 1000 से अधिक रन बनाए, जिसमें तीन दोहरे शतक भी शामिल थे।