टी-20 वर्ल्ड कप 2022: जब भारत-पाकिस्तान मैच के दौरान बल्लेबाजी करने मैदान के बीच जा पहुंचा एक फैन; देखिए वीडियो - क्रिकट्रैकर हिंदी

टी-20 वर्ल्ड कप 2022: जब भारत-पाकिस्तान मैच के दौरान बल्लेबाजी करने मैदान के बीच जा पहुंचा एक फैन; देखिए वीडियो

भारत बनाम पाकिस्तान मैच के दौरान एक फैन जबरदस्ती मैदान में आया और अंत में गिरफ्तार कर लिया गया।

India v Pakistan (Image Source: Twitter)
India v Pakistan (Image Source: Twitter)

भारत और पाकिस्तान के बीच 23 अक्टूबर को मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड (एमसीजी) में खेला जा रहा आईसीसी टी-20 वर्ल्ड कप 2022 का सुपर 12 मैच सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है। क्रिकेट फैंस लगातार इस ब्लॉकबस्टर मैच को लेकर सोशल मीडिया पर अपडेट दें रहे हैं।

खैर, भारत बनाम पाकिस्तान क्रिकेट मैच को लेकर दुनिया भर के फैंस की दीवानगी किसी से छुपी नहीं है। वे अपने पसंदीदा क्रिकेटरों की एक झलक पाने के लिए हर हदें पार कर देते हैं, और ऐसा ही एक नजारा एमसीजी में दो कट्टर प्रतिद्वंदियों के बीच खेले जा रहे टी-20 वर्ल्ड कप 2022 के हाई-प्रोफाइल मैच के दौरान देखा गया, जब एक फैन बिना अनुमति के मैदान के अंदर जा घुसा और सिक्योरिटी को उसे घसीटते हुए बाहर लेकर आना पड़ा।

एमसीजी में जबरदस्ती घुस आए फैन को किया गया गिरफ्तार

यह घटना पाकिस्तान की पारी के 18-19वें ओवर के बीच में देखने को मिली, जब एक फैन जबरदस्ती मैदान में प्रवेश कर गया, और हैरानी की बात तो ये हैं कि टेलविजन पर इस घटना को नहीं दिखाया गया। उस दर्शक के हावभाव को देखने से लग रहा था कि वह पूरी तरह अपने होश में नहीं है, या फिर उसने जानबूझकर सुरक्षा नियमो का उल्लंघन कर मैदान में घुसने की जुर्रत की है।

हालांकि, लगभग एक लाख दर्शकों से भरे मेलबोर्न स्टेडियम में मौजूद एक क्रिकेट फैन के इस घटना का वीडियो बना लिया और इसे ट्विटर पर साझा करते हुए बताया कि जैसे ही सिक्योरिटी गॉर्डस ने उस फैन को बीच मैदान में घूमते हुए देखा, वे उसे तुरंत बाहर लेकर आए और उसे गिरफ्तार कर लिया। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि वे उसे जबरदस्ती मैदान से बाहर लेकर आ रहे हैं। आपको बता दें यह घटना शाहीन अफरीदी के विकेट के कुछ समय पहले घटित हुई।

यहां देखिए वीडियो –

आपको बता दें, पाकिस्तान ने पहले बल्लेबाजी करते हुए शान मसूद (52*) और इफ्तिखार अहमद (51) के अर्धशतकों के बदौलत 20 ओवरों में आठ विकेट के नुकसान पर 159 रनों का स्कोर पोस्ट किया, वहीं अर्शदीप सिंह और हार्दिक पांड्या ने भारत के लिए सर्वाधिक तीन-तीन विकेट लिए।