टी-20 वर्ल्ड कप 2022: 'यह समय भी गुजर जाएगा बाबर आजम, बस आप अपने ऊपर भरोसा रखें': ट्वीट कर अमित मिश्रा ने पाकिस्तानी कप्तान को दिया समर्थन - क्रिकट्रैकर हिंदी

टी-20 वर्ल्ड कप 2022: ‘यह समय भी गुजर जाएगा बाबर आजम, बस आप अपने ऊपर भरोसा रखें’: ट्वीट कर अमित मिश्रा ने पाकिस्तानी कप्तान को दिया समर्थन

आजम ने अभी तक इस मुख्य मुख्य टूर्नामेंट में खेले गए तीन मुकाबलों में एक बार भी 10 रन का आंकड़ा पार नहीं किया है।

babar azam and amit mishra (pic source-twitter)
babar azam and amit mishra (pic source-twitter)

30 अक्टूबर को ICC टी-20 वर्ल्ड कप 2022 में खेले गए पाकिस्तान बनाम नीदरलैंड मुकाबले में पाकिस्तान ने 6 विकेट से जीत दर्ज कर 2 अंक हासिल किए। तीन मुकाबलों में यह उनकी पहली जीत है।

भले ही टीम ने इस महत्वपूर्ण मुकाबले में जीत दर्ज कर ली हो लेकिन टीम के लिए चिंता का विषय उनके कप्तान बाबर आजम का फॉर्म है। बता दें, आजम ने अभी तक इस मुख्य मुख्य टूर्नामेंट में खेले गए तीन मुकाबलों में एक बार भी 10 रन का आंकड़ा पार नहीं किया है। वो भारत के खिलाफ 0 पर आउट हो गए थे। जिंबाब्वे और नीदरलैंड के खिलाफ पाकिस्तानी कप्तान 4-4 रन बनाकर पवेलियन लौट गए।

तमाम पाकिस्तानी प्रशंसकों को बाबर आजम के फॉर्म की चिंता हो रही है। सभी यही चाहते हैं कि आजम जल्द से जल्द अपने पुराने फॉर्म में वापस आ जाए। इसी के साथ भारत के पूर्व स्पिनर अमित मिश्रा ने बाबर आजम के लिए ट्वीट करते हुए लिखा है कि, ‘यह समय भी निकल जाएगा। आप बस अपने ऊपर भरोसा रखिए @babarazam25।’

ये रहा ट्वीट:

बता दें, आजम पिछले कुछ समय से अपने बेहतरीन फॉर्म में नहीं दिखे हैं। इंग्लैंड के खिलाफ खेली गई सात मुकाबलों की टी-20 सीरीज में भी वो लगातार अच्छा प्रदर्शन दिखाने में नाकाम रहे थे। न्यूजीलैंड में हुई त्रिकोणीय सीरीज में भले ही टीम ने जीत दर्ज की हो लेकिन बाबर आजम का फॉर्म उसमें भी काफी निराशाजनक रहा था।

ICC टी-20 वर्ल्ड कप 2022 की बात की जाए तो यह टीम की पहली जीत थी। इससे पहले उनको भारत और जिंबाब्वे ने मात दी थी। टीम को अब दक्षिण अफ्रीका और बांग्लादेश के खिलाफ मुकाबले खेलने हैं और यह दोनों ही मुकाबले उन को जीतना बेहद जरूरी है। बाबर आजम टीम के सबसे मजबूत पहलू है और इसी वजह से उन्हें अपने बेहतरीन फॉर्म में जल्द से जल्द आना होगा।

बाबर आजम ने अंतरराष्ट्रीय टी-20 क्रिकेट में पाकिस्तान की ओर से 95 मुकाबले खेले हैं जिसमें उन्होंने 42.06 के औसत और 129.2 के स्ट्राइक रेट से 3239 रन बनाए हैं। आने वाले दो मुकाबलों में आजम का बल्ला चलना बेहद जरूरी है।