हैदर अली का विकेट मिलने के बाद मुस्कुराने लगे हार्दिक पांड्या, आग की तरह वायरल हो गया उनका वीडियो - क्रिकट्रैकर हिंदी

हैदर अली का विकेट मिलने के बाद मुस्कुराने लगे हार्दिक पांड्या, आग की तरह वायरल हो गया उनका वीडियो

हार्दिक पांड्या ने 4 ओवर में 30 रन देकर तीन विकेट अपने नाम किए।

hardik pandya (pic source-twitter)
hardik pandya (pic source-twitter)

भारत और पाकिस्तान के बीच आज यानी 23 अक्टूबर को मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड (MCG) में मुकाबला खेला जा रहा है। इस मैच में भारत के शानदार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने पाकिस्तान के युवा बल्लेबाज हैदर अली को अपना शिकार बनाया। अली इस मैच में बड़ा स्कोर बनाने को देख रहे थे लेकिन हार्दिक पांड्या ने उन्हें 2 रन के निजी स्कोर पर आउट कर पवेलियन की राह दिखाई।

14वें ओवर की आखिरी गेंद पर हार्दिक ने लेंथ बॉल फेंकी, जिसपर अली ने बड़ा शॉट खेलने की कोशिश की। गेंद बल्ले पर अच्छी तरह से नहीं लगी और हवा में काफी ऊंची चली गई, सूर्यकुमार यादव जो डीप मिड-विकेट पर खड़े हुए थे उन्होंने बिना गलती किए इस कैच को शानदार तरीके से पकड़ा।

वहीं दूसरी ओर पांड्या जो गेंदबाज़ी छोर पर खड़े हुए थे उन्होंने अपने दोनों हाथ अपनी कमर पर रखे और हैदर अली को देखकर मुस्कुराने लगे। ऐसा लगा मानों उन्होंने प्लान के तहत पाकिस्तानी युवा बल्लेबाज का विकेट अपने नाम किया। जैसे ही हैदर अली का कैच पकड़ा गया वैसे ही उन्होंने अपने सर को हाथ से पकड़ लिया और डगआउट की ओर जाने लगे।

हैदर अली को आउट करने के बाद हार्दिक पांड्या का रिएक्शन

मुकाबले की बात करें तो शान मसूद और इफ्तिखार अहमद ने काफी बेहतरीन बल्लेबाजी करते हुए पाकिस्तान को 20 ओवर में 8 विकेट खोकर 159 रन तक पहुंचाया। शान मसूद ने इस मैच में 42 गेंदों में 5 विकेट खोकर 52* रन बनाए वहीं इफ्तिखार अहमद ने 34 गेंदों में 2 चौके और 4 छक्कों की मदद से 51 रन की शानदार पारी खेली।

कप्तान बाबर आजम पहली गेंद पर बिना खाता खोले पवेलियन लौट गए जबकि मोहम्मद रिजवान ने इस मैच में मात्र 4 रन बनाए। शाहीन अफरीदी ने 8 गेंदों में एक चौके और एक छक्के की मदद से 16 रन की बहुमूल्य पारी खेली।

भारत की ओर से अर्शदीप सिंह ने चार ओवर में 32 रन देकर तीन विकेट झटके। उनके अलावा हार्दिक पांड्या ने 4 ओवर में 30 रन देकर तीन विकेट अपने नाम किए। भुवनेश्वर कुमार और मोहम्मद शमी ने 1-1 विकेट चटकाया। भारतीय टीम को इस मैच को जीतने के लिए 160 रन की दरकार है।