IPL 2022: मार्क वुड के चोटिल होने से चमक सकती है इस बांग्लादेशी खिलाड़ी की किस्मत! - क्रिकट्रैकर हिंदी

IPL 2022: मार्क वुड के चोटिल होने से चमक सकती है इस बांग्लादेशी खिलाड़ी की किस्मत!

रिपोर्ट्स की माने तो LSG के मेंटोर गौतम गंभीर ने तस्कीन अहमद के सामने प्रस्ताव रखा है।

Taskin Ahmed
Taskin Ahmed of Bangladesh. (Photo by Kai Schwoerer/Getty Images)

क्रिकेट जगत से एक बड़ी एक रिपोर्ट सामने निकल कर आ रही। कुछ रिपोर्ट्स की माने तो लखनऊ सुपर जायंट्स के इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 2022 संस्करण के लिए मार्क वुड के रिप्लेसमेंट के रूप में बांग्लादेश के तेज गेंदबाज तस्कीन अहमद को शामिल करने की संभावना है। इंग्लैंड के तेज गेंदबाज, जिन्हें पिछले महीने मेगा ऑक्शन में 7.5 करोड़ में खरीदा गया था, कोहनी की चोट के कारण आगामी सत्र से बाहर हो गए हैं।

लखनऊ की फ्रेंचाइजी अब वुड के रिप्लेसमेंट के रूप में तस्कीन अहमद को टीम में लाना चाहती है। विशेष रूप से, तस्कीन, जिन्होंने अभी तक अपना आईपीएल डेब्यू नहीं किया है, वो इस लीग में अच्छा प्रदर्शन कर सकते हैं। और नई गेंद को स्विंग कराने की उनकी क्षमता उन्हें एक बहुमूल्य खिलाड़ी बनाती है। बहरहाल, लखनऊ के मेंटर गौतम गंभीर तस्कीन को काफी अच्छा खिलाड़ी मानते हैं और इसी वजह से शायद उन्हें इस सीजन के लिए लखनऊ सुपर जायंट्स की टीम में शामिल किया जा सकता है।

तस्कीन अहमद इस वक्त दक्षिण अफ्रीका दौरे पर हैं

कलेर कंठ के अनुसार, गौतम गंभीर ने रविवार शाम (20 मार्च) को ढाका कॉल किया और अपना प्रस्ताव रखा। रिपोर्ट्स के मुताबिक गंभीर ने कहा कि, “बांग्लादेश के तेज गेंदबाज तस्कीन अहमद को टीम में चाहता हूं और वह पूरे सीजन के लिए है। अगर वह इस प्रस्ताव से सहमत होते हैं तो तस्कीन को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ अगले दो टेस्ट से पहले भारत के लिए रवाना होना होगा।”

बता दें कि, तस्किन, जिन्होंने अब तक 33 T20I में 23 विकेट लिए हैं, वर्तमान में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ चल रही तीन मैचों की एकदिवसीय सीरीज के लिए बांग्लादेश टीम का हिस्सा हैं, जो 23 मार्च को समाप्त होगा। वांडरर्स में दूसरे एकदिवसीय मैच के बाद उन्हें कथित तौर पर यह खबर मिली।

उन्होंने टीम प्रबंधन और बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड (बीसीबी) के साथ प्रस्ताव पर चर्चा करने के लिए कुछ समय मांगा है। तस्कीन को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ दो मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए भी बांग्लादेश की टीम में चुना गया है।