'मूर्ख लोगों ने....': अंबाती रायडू ने 2019 वर्ल्ड कप स्क्वॉड से ड्रॉप किए जाने पर दिया विवादित बयान - क्रिकट्रैकर हिंदी

‘मूर्ख लोगों ने….’: अंबाती रायडू ने 2019 वर्ल्ड कप स्क्वॉड से ड्रॉप किए जाने पर दिया विवादित बयान

भारत का 2019 वर्ल्ड कप में सफर न्यूजीलैंड के खिलाफ सेमीफाइनल में हार के साथ खत्म हुआ था।

Ambati Rayudu. (Image Source: X)
Ambati Rayudu. (Image Source: X)

भारत एक बार फिर आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप जीतने में नाकामयाब रहा। इस बार रोहित शर्मा की अगुआई में भारतीय क्रिकेट टीम ने हाल ही में संपन्न हुए आईसीसी वर्ल्ड कप 2023 में बेहद शानदार प्रदर्शन किया, लेकिन फाइनल में ऑस्ट्रेलिया ने मेजबान टीम को 6 विकेट से मात देकर एक बार फिर उनका खिताब जीतने का सपना चकनाचूर कर दिया।

इस बीच, 2019 वनडे वर्ल्ड कप की कुछ खट्टी यादों को लेकर पूर्व भारतीय बल्लेबाज अंबाती रायडू (Ambati Rayudu) ने बेहद चौंकाने वाला बयान दिया है। उन्होंने अपने इस बयान के दौरान 2019 वनडे वर्ल्ड कप के लिए चुनी गई टीम पर बेहद निंदनीय बात कही है।

भारतीय क्रिकेट प्रबंधन ने मूर्खतापूर्ण मुझे नहीं चुना: Ambati Rayudu

अंबाती रायडू (Ambati Rayudu) ने कहा कि पूर्व मुख्य चयनकर्ता एमएसके प्रसाद की अगवाई वाली चयन समिति और भारतीय क्रिकेट प्रबंधन ने  उनकी जगह विजय शंकर को चुनकर अपनी मूर्खता का परफेक्ट उदाहरण पेश किया था।

यहां पढ़िए: ACC Men’s U-19 Asia Cup 2023 के लिए भारतीय टीम की ऐलान, BCCI ने इस खिलाड़ी को सौंपी कमान

आपको बता दें, उस वर्ल्ड कप के दौरान टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और मुख्य कोच रवि शास्त्री थे, जिन्होंने राष्ट्रीय चयनकर्ताओं के साथ विजय शंकर के ‘3डी कौशल’ के लिए 2019 वनडे वर्ल्ड कप के लिए अंबाती रायडू (Ambati Rayudu) को ड्रॉप करने का फैसला किया था।

आप किसी को देखकर उसके आत्मविश्वास का अंदाजा कैसे लगा सकते हैं?

इस बीच, अंबाती रायडू (Ambati Rayudu) ने हाल ही में 2019 वनडे वर्ल्ड कप टीम से ड्राप किए जानें पर कहा कि उन्हें सिर्फ इसलिए कम कॉन्फिडेंस वाला प्लेयर माना जाता था, क्योंकि वह एक शांत व्यक्ति हैं, जिस कारण उन्होंने मूर्खतापूर्ण उन्हें नहीं चुना। आपको बता दें, भारत का 2019 वर्ल्ड कप में सफर न्यूजीलैंड के खिलाफ सेमीफाइनल में हार के साथ खत्म हुआ था।

अंबाती रायडू ने रणवीर अल्लाहबादिया के साथ बीयरबाइसेप्स पॉडकास्ट पर कहा: “यह पूरी तरह से मूर्खता थी। टीम प्रबंधन ने ऐसा सिर्फ इसलिए सोचा क्योंकि मैं शांत रहता हूं और हमेशा अपने बारे में सोचता हूं। उन्हें लगा कि शायद मैं ज्यादा कॉंफिडेंट नहीं हूं। यह कुछ बेवकूफी भरा तर्क है, जो उन लोगों ने दिया। आप किसी को देखकर उसके आत्मविश्वास का अंदाजा कैसे लगा सकते हैं।”

close whatsapp
IPL 2024: इन 11 विदेशी खिलाड़ियों ने लिए करोड़ों रुपये लेकिन हुए फ्लॉप IPL 2024: आईपीएल के 19वें और 20वें ओवर में सबसे ज्यादा छक्के लगाने वाले 5 खिलाड़ी आईपीएल इतिहास के 5 सबसे तेज गेंदबाज आईपीएल 2024 में सभी 10 टीमों के हेड कोच कौन हैं? चिन्नास्वामी में RCB के खिलाफ किस टीम ने जीते हैं सबसे ज्यादा मैच IPL 2024: RCB के 3 पूर्व खिलाड़ी जो SRH में मचा रहे तबाही 4 खिलाड़ी जिन्होंने खेले हैं 500 से ज्यादा टी20 मैच MS Dhoni: बतौर CSK कप्तान धोनी के लाजवाब रिकार्ड IPL 2024 शुरू होने से पहले किन टीमों के कप्तान बदले गए 5 आईपीएल टीमें जिनके इंस्टाग्राम पर हैं सबसे ज्यादा फाॅलोअर्स