सुनील गावस्कर के मुताबिक रोहित और द्रविड़ के बीच अच्छी बनेगी - क्रिकट्रैकर हिंदी

सुनील गावस्कर के मुताबिक रोहित और द्रविड़ के बीच अच्छी बनेगी

राहुल द्रविड़ कोच की जिम्मेदारी अच्छे से संभालेंगे-गावस्कर।

Sunil Gavaskar and Rahul Dravid. (Photo Source: Getty Images)
Sunil Gavaskar and Rahul Dravid. (Photo Source: Getty Images)

टीम इंडिया को टी-20 के नए कप्तान के रूप में रोहित शर्मा मिल चुके हैं, कोच के तौर पर राहुल द्रविड़ कमान संभाल चुके हैं। वहीं टीम इंडिया की इस नई जोड़ी को लेकर पूर्व दिग्गज खिलाड़ी सुनील गावस्कर ने बड़ी बात बोली है, लिटिल मास्टर का ये बयान दोनों के पक्ष में है। सीरीज की बात करें, तो आज से न्यूजीलैंड के खिलाफ टीम इंडिया की टी-20 सीरीज शुरू होने जा रही है।

रोहित और द्रविड़ को लेकर सुनील गावस्कर के बड़े बोल

क्रिकेट में हर बड़ी टीम बदलाव के दौर से गुजरती है, इस बार इस दौरे से टीम इंडिया गुजर रही है। जहां टी-20 फॉर्मेट का कप्तान बदल चुका है और रवि शास्त्री की जगह टीम के मुख्य कोच की जिम्मेदारी राहुल द्रविड़ से चुके हैं। एक तरफ रोहित टी-20 फॉर्मेट में काफी सफल रहे हैं, तो द्रविड़ लंबे समय से NCA के प्रमुख थे और उन्होंने कई खिलाड़ियों को निखारने का काम किया है।

*राहुल द्रविड़ कोच की जिम्मेदारी अच्छे से संभालेंगे-गावस्कर।
*टीम के खिलाड़ियों को द्रविड़ से काफी कुछ सीखने को मिलेगा- गावस्कर।
*सुनील गावस्कर ने कहा कि रोहित और द्रविड़ के बीच अच्छी बनेगी।
*टी-20 कप्तान और कोच का माइंडसेट एक जैसा- सुनील।

विराट और शास्त्री की जोड़ी भी थी मशहूर

दूसरी ओर टीम इंडिया के वनडे-टेस्ट कप्तान विराट कोहली और पूर्व कोच रवि शास्त्री की जोड़ी भी काफी मशहूर थी, दोनों ही एक दूसरे के काम की जमकर तारीफ करते थे। साथ दोनों के बीच की सोच और तालमेल काफी मिलता हुआ था, जिससे टीम को काफी फायदा भी हुआ था। शास्त्री की कोचिंग के दौरान टीम इंडिया ने विदेशी दौरों पर जीत की कहानी लिखी थी और कई बड़ी सीरीज भी अपने नाम की थी। लेकिन ये जोड़ी कभी भी ICC का कोई भी टूर्नामेंट नहीं जीत पाई, जिसका मलाल शायद दोनों को ही रहेगा। फिलहाल कीवी टीम के खिलाफ टी-20 सीरीज से विराट ने आराम लिया है और वो दूसरे टेस्ट से टीम के साथ जुड़ेंगे।