'आप नहीं होती तो मैं क्या करता'- कुछ इस अंदाज में विराट ने अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा को किया बर्थडे विश - क्रिकट्रैकर हिंदी

‘आप नहीं होती तो मैं क्या करता’- कुछ इस अंदाज में विराट ने अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा को किया बर्थडे विश

अनुष्का शर्मा आज अपना 34वां जन्मदिन मना रही हैं।

Virat Kohli with his Wife Anushka (Photo Source: Twitter)
Virat Kohli with his Wife Anushka (Photo Source: Twitter)

अनुष्का शर्मा, जो आज 34 साल की हो गई हैं, उनको उनके पति विराट कोहली की तरफ से इस खास मौके पर जन्मदिन की विशेष शुभकामनाएं मिलीं। भारतीय क्रिकेटर ने एक मनमोहक तस्वीर साझा की और प्यारा सा कैप्शन भी लिखा। पूर्व भारतीय कप्तान विराट कोहली ने अनुष्का शर्मा के बर्थडे पर जो तस्वीर साझा की है उसे फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं।

सोशल मीडिया पर विराट ने अनुष्का के साथ दो तस्वीर शेयर की जिसमें आरसीबी के कोच और खिलाड़ी नजर आ रहे हैं। कोहली ने तस्वीर शेयर कर कैप्शन में अनुष्का के लिए स[स्पेशल मेसेज लिखते हुए कहा कि, ‘भगवान का शुक्र है कि आप पैदा हुए, मुझे नहीं पता कि आपके बिना मैं क्या करता, आप अंदर से सच में बहुत खूबसूरत हैं, आसपास के सबसे प्यारे लोगों के साथ आपका समय अच्छा हो।”

यहां देखिए अनुष्का शर्मा के लिए विराट कोहली का वो स्पेशल पोस्ट

आपको बता दें कि विराट कोहली को इस पोस्ट को कुछ ही देर में काफी लोग लाइक कर चुके हैं और फैंस इस पोस्ट पर अपने रिएक्शन दे रहे हैं और साथ ही में अनुष्का को बर्थडे विश करते हुए भी दिखे। लेकिन अनुष्का शर्मा ने जो कमेंट किया उसने सभी का दिल जीत लिया।

यहां देखिए अनुष्का शर्मा का कमेंट

(Photo Source: Instagram)patbni

बता दें कि पिछले मैच में गुजरात टाइटंस के खिलाफ कोहली ने अर्धशतकीय पारी खेली। अर्धशतक लगाने के साथ ही कोहली ने फॉर्म में वापसी के संकेत भी दिए हैं। इस सीजन कोहली का यह पहला अर्धशतक है। दरअसल पिछले कुछ समय से कोहली फॉर्म में नहीं रहे थे, जिसके कारण हर तरफ उनकी बल्लेबाजी की काफी आलोचना हो रही थी।

आपको बता दें कि इस सीजन के हर मैच में अनुष्का स्टेडियम में आकर विराट का हौसला बढ़ाती हुई नजर आई है। गुजरात के खिलाफ मैच के दौरान भी जब कोहली ने अर्धशतक लगाया तो अनुष्का स्टैंड में खड़े होकर चीयर करती हुई दिखी थी। जिसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी।