पाकिस्तानी तेज गेंदबाज हारिस रऊफ ने चेन्नई सुपर किंग्स की जर्सी मिलने के बाद सोशल मीडिया पर किया यह शानदार पोस्ट - क्रिकट्रैकर हिंदी

पाकिस्तानी तेज गेंदबाज हारिस रऊफ ने चेन्नई सुपर किंग्स की जर्सी मिलने के बाद सोशल मीडिया पर किया यह शानदार पोस्ट

हारिस रऊफ ने 7 जनवरी को सोशल मीडिया के जरिए चेन्नई सुपर किंग्स की जर्सी मिलने के बारे में जानकारी दी।

MS Dhoni and Haris Rauf. (Photo Source: Getty Images)
MS Dhoni and Haris Rauf. (Photo Source: Getty Images)

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में चेन्नई सुपर किंग्स की फैन फालोविंग बाकी टीमों के मुकाबले एक अलग ही स्तर पर देखने को मिलती है, जिसके पीछे सबसे बड़ा कारण टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी है। अब इसी कड़ी में पाकिस्तानी टीम के मौजूदा तेज गेंदबाज हारिस रऊफ का नाम भी शामिल हो गया है, जिन्होंने 7 जनवरी को चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की साइन की जर्सी मिलने के बाद अपनी खुशी को सोशल मीडिया पर व्यक्त किया।

पाकिस्तानी तेज गेंदबाज हारिस रऊफ ने इसको लेकर चेन्नई सुपर किंग्स टीम के मैनेजर रसल राधाकृष्णन को भी धन्यवाद अपने पोस्ट के जरिए दिया। बता दें कि रऊफ ने साल 2020 में पहली बार अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में अपना पहला कदम रखा था। जिसमें उन्होंने अपनी प्रतिभा से सभी को प्रभावित किया और गेंदों की गति के साथ विविधता के जरिए बल्लेबाजों को लगातार तकलीफ में डालने का काम किया।

जिसके चलते जल्द ही पाकिस्तानी लिमिटेड ओवर्स टीम के गेंदबाजी क्रम का एक अहम हिस्सा बन गए। जिसमें टी-20 वर्ल्ड कप 2021 में उनका शानदार प्रदर्शन देखने को मिलता। जिसकी बदौलत पाकिस्तानी टीम ने सेमी-फाइनल तक का सफर तय किया था जहां उन्हें ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा था।

हारिस रऊफ ने जर्सी मिलने के बाद व्यक्त की अपनी खुशी

बाकी सभी फैंस की तरह हारिस रऊफ भी भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के काफी बड़े फैन हैं। जिसमें उन्होंने इसका इजहार सोशल मीडिया पर चेन्नई सुपर किंग्स की जर्सी मिलने के बाद पोस्ट के जरिए किया। हारिस ने अपने पोस्ट में लिखा कि, महान खिलाड़ी और कैप्टन कूल महेंद्र सिंह धोनी की तरफ से मुझे आज यह शानदार तोहफा मिला है। नंबर-7 लगातार अपने दिल जीतने वाले कदम से सभी के चहेते बने हुए हैं।

हारिस रऊफ के इस पोस्ट पर रसल राधाकृष्णन ने जवाब देते हुए लिखा, उन्हें धोनी ने अपना वादा पूरा करने के लिए कहा था, जिसमें उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि, जब हमारे कप्तान किसी चीज को लेकर वादा करते हैं, तो उसे पूरा भी करते हैं। हमें खुशी है कि आपको यह तोहफा मिल गया।

यहां पर देखिए उस ट्वीट को: