शिखर धवन के सिर के बाल की फैन ने निकाली खाल - क्रिकट्रैकर हिंदी

शिखर धवन के सिर के बाल की फैन ने निकाली खाल

शिखर धवन फिलहाल वनडे सीरीज के लिए दक्षिण अफ्रीका में हैं।

Shikhar Dhawan (Image Credit- Instagram)
Shikhar Dhawan (Image Credit- Instagram)

भारतीय क्रिकेटर शिखर धवन आगामी वनडे सीरीज के लिए दक्षिण अफ्रीका पहुंच चुके हैं। शिखर के साथ कई अन्य खिलाड़ी भी लिमिटेड ओवर की सीरीज खेलने के दक्षिण अफ्रीका गए हैं। वनडे सीरीज के लिए टीम में जहां कुछ युवा चेहरों को शामिल किया गया हैं वहीं धवन और चहल जैसे कुछ अनुभवी खिलाड़ियों की टीम में वापसी हुई है। धवन ने अपना आखिरी अंतरराष्ट्रीय मुकाबले पिछले साल जुलाई में श्रीलंका के खिलाफ खेला था।

उसके बाद से धवन को ना तो टी-20 वर्ल्ड कप में जगह मिली ना ही न्यूजीलैंड के खिलाफ घरेलू सीरीज में मौका दिया। और ऐसा लग रहा था कि उनका अंतरराष्ट्रीय करियर अब धीरे-धीरे समाप्ति की ओर बढ़ रहा है। लेकिन चयनकर्ताओं ने उन्हें दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ वनडे सीरीज में मौका दिया है। जहां गब्बर फॉर्म में वापसी करना चाहेंगे।

इस बीच एक तरफ जहां गब्बर के फैंस उनकी वापसी का बेसब्री से इंतजार कर रहे होंगे वहीं दूसरी तरफ गब्बर का एक फैन ऐसा भी है जिसे उनकी क्रिकेट से ज्यादा बाल की चिंता है। क्या है पूरा मामला हम आपको बताते हैं। दरअसल दक्षिण अफ्रीका दौरे पर रवाना होने से पहले शिखर ने बाकी खिलाड़ियों साथ एक तस्वीर साझा की।

तस्वीर में सभी खिलाड़ी प्लेन में बैठे हुए नजर आ रहे हैं। उस तस्वीर को देखने के बाद एक के फैन ने ऐसा गब्बर से ऐसा सवाल पूछ लिया जिसे देख सभी लोग हैरान हो गए। उनके पोस्ट पर एक फैन ने कॉमेंट कर पूछा कि, ‘धवन सर आपके बाल आते नहीं है या आप रखते नहीं हो। 2013 से इसी कन्फ्यूजन में हूं, हो सके तो बताना जरूर, कंफ्यूज हूं बहुत।’

यहां देखिए शिखर धवन की वो इंस्टाग्राम पोस्ट

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shikhar Dhawan (@shikhardofficial)

यहां देखिए फैन का वो कमेंट

(Photo source-Instagram)
(Photo source-Instagram)

शिखर धवन फिलहाल दक्षिण अफ्रीका में तीन दिनों की क्वारंटाइन में हैं। तीन दिन के बाद अगर उनका कोविड जांच में रिपोर्ट निगेटिव आती है तो उन्हें टीम इंडिया के बायो बबल में भेजा जाएगा जिसके बाद वो वनडे सीरीज के लिए अपनी तैयारी जोर-शोर से कर पाएंगे। सीरीज का पहला वनडे मैच 19 जनवरी को खेला जाएगा।