द हंड्रेड में लंदन स्प्रिट के मुख्य कोच शेन वार्न पाए गए कोरोना संक्रमित - क्रिकट्रैकर हिंदी

द हंड्रेड में लंदन स्प्रिट के मुख्य कोच शेन वार्न पाए गए कोरोना संक्रमित

शेन वार्न 1 अगस्त की सुबह कुछ असहज महसूस कर रहे थे।

Shane Warne
Shane Warne (Photo by Stu Forster/Getty Images)

ऑस्ट्रेलियाई टीम के पूर्व खिलाड़ी और द हंड्रेड में लंदन स्प्रिट टीम के मुख्य कोच की भूमिका निभाने वाले शेन वार्न का कोरोना टेस्ट करने के बाद उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई है। जिसके बाद तत्काल प्रभाव से वार्न को आइसोलेेशन में भेज दिया गया। दरअसल 1 अगस्त की सुबह वार्न ने कुछ असहज महसूस करने की खबर दी थी, जब उनकी टीम का कुछ समय के बाद साउदर्न ब्रेव के साथ लॉर्ड्स के मैदान में मैच था।

वार्न का रैपिड एंटिजन टेस्ट किए जाने के बाद उसमें रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई और अब उनके आरटीपीसीआर रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है। वार्न द हंड्रेड टूर्नामेंट में दूसरे ऐसे कोच हैं जो कोरोना संक्रमण की चपेट में आए हैं, इससे पहले ट्रेंट रोकेट्स टीम के मुख्य कोच एंडी फ्लावर की रिपोर्ट भी पॉजिटिव पाई गई थी और वह पिछले 3 मैचों से अपनी टीम से दूर हैं।

एंडी फ्लावर की जगह पर पॉल फ्रेंक्स टीम के मुख्य कोच की भूमिका निभा रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ शेन वार्न की टीम लंदन स्प्रिट को लेकर बात की जाए तो उन्हें 4 मैच बीत जाने के बाद एक में भी जीत हासिल नहीं हो सकी है। टीम को 3 में हार का सामना करना पड़ा जबकि 1 मैच बारिश के कारण रद्द रहा है।

ओलंपिक में शामिल किया जा सकता यह फॉर्मेट

इससे पहले पूर्व ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी इयान चैपल ने द हंड्रेड टूर्नामेंट को लेकर अपने विचार रखते हुए कहा कि यह ओलंपिक खेलों में शामिल किए जाने को लेकर काफी सही फॉर्मेट है। उन्होंने अपने बयान में कहा कि फॉर्मेट को ज्यादा छोटा करने से खिलाड़ियों का ध्यान सिर्फ नंबर पर जाता है।

क्रिकेट एक टीम गेम है और इसमें मैदान के अंदर 11 खिलाड़ी अपनी टीम को जिताने के लिए शानदार प्रदर्शन करने की कोशिश करते हैं और इसी कारण युवाओं के बीच यह खेल काफी तेजी से पसंद किया जा रहा है।