in , ,

आईपीएल 11 की एंथम रिलीज होने के साथ सोशल मीडिया पर की ट्रेंड

आईपीएल की एंथम को पांच भाषा में जारी किया गया है

IPL Latest Trophy
IPL Latest Trophy (Photo Source: Twitter)

इंडियन प्रीमियर लीग के 11 वें सीजन में फैन्स के लिए काफी कुछ बदलने वाला है, जिसमे सबसे बड़ा बदलाव इस बार आईपीएल के सभी मैच का लाइव टेलीकास्ट स्टार नेटवर्क पर आयेगा जिसके लिए स्टार ने अभी से तैयारीं करना शुरू कर दिया है और इसी कड़ी में उसने आज इस आईपीएल सीजन के लिए आईपीएल एंथम को भी जारी कर दिया है.

बेस्ट बनाम बेस्ट

बीसीसीआई ने इस आईपीएल सीजन की इस एंथम को बेस्ट बनाम बेस्ट का नाम दिया है, जो अभी से सोशल मीडिया में काफी ट्रेंड करने लगा है. इस टूर्नामेंट के इतिहास में ऐसा पहली बार हो रहा है कि बीसीसीआई और स्टार ने मिलकर इस एंथम को जारी किया है. इस एंथम को सुनने के बाद इस बात का जरुर अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि वर्ल्ड क्रिकेट के बेस्ट बनाम बेस्ट खिलाड़ियों की जंग को दिखाने वाला है.

पांच भाषा में जारी हुयीं एंथम

आईपीएल की एंथम को पांच भाषा में जारी किया गया है. 2008 में खेले गये आईपीएल के पहले सीजन से लेकर अभी तक ये टी-20 लीग हर सीजन के साथ उपर ही गयीं है और इस समय विश्व क्रिकेट की नंबर 1 टी-20 लीग बनी हुयीं है. इसी कारण इस बार एंथम को हिंदी, तमिल, बंगाली, कन्नड़ और तेलगु में इस एंथम को जारी किया गया है.

हर जगह रिलीज किया गया एंथम

इस एंथम को टीवी, रेडियों और डिजिटल प्लेटफार्म हर जगह पर रिलीज किया गया है. इस एंथम को बनाने में जिन लोगो ने काम किया है उसमे दक्षिण अफ्रीका के फिल्म मेकर दान मेस, म्यूजिक डायरेक्टर राजीव वी भल्ला और वोक्लिस्ट सिद्धार्थ बसरूर जिन्होंने इस एंथम को पांच अलग भाषा में गया है.

बीसीसीआई के सीईओ राहुल जौहरी ने इस एंथम के रिलीज मौके पर कहा “आईपीएल में काफी रोमांचक भरे मैच मैच देखने को मिलते है जहाँ पर काफी सारे प्रतिभाशाली खिलाड़ी अपना अच्छा प्रदर्शन करते है. बेस्ट बनाम बेस्ट का ये उत्सव दुनियां भर के सभी फैन्स के लिए काफी रोमांच लाने वाला है.”

यहाँ पर देखिये आईपीएल नईं एंथम :

Washington Sundar

ट्राई सीरीज के चौथे मैच में श्रीलंका की टीम ने भारत को जीत के लिए दिया 153 रनों का लक्ष्य

Manish Pandey

ट्राई सीरीज के चौथे मैच में भारतीय टीम ने श्रीलंका को 6 विकेट से हराया