महेंद्र सिंह धोनी ने पोस्ट किया अपनी बेटी जीवा का दिल का छू लेने वाला वीडियों - क्रिकट्रैकर हिंदी

महेंद्र सिंह धोनी ने पोस्ट किया अपनी बेटी जीवा का दिल का छू लेने वाला वीडियों

MS Dhoni & Ziva Dhoni. (Photo Source: Twitter)
MS Dhoni & Ziva Dhoni. (Photo Source: Twitter)

इंडियन प्रीमियर लीग के 11 वें सीजन में किंग्स इलेवन पंजाब और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच सीजन का 12 वां मैच बेहद रोमांचक मोड़ पर जा पहुंचा जिसमें मेहमान टीम चेन्नई को इस मैच में 4 रनों से हार का सामना करना पड़ा. इस मैच में सिर्फ अकेले धोनी ही टीम के लिए लड़ते हुए दिखे. महेंद्र सिंह धोनी की पत्नी साक्षी और बेटी जीवा धोनी भी इस मैच को देखने के लिए मैदान में मौजूद थी और धोनी की इस शानदार पारी का आनंद ले रही थी. इस मैच के दौरान जीव धोनी अपने पापा को हग करना चाहती थी जिसका वीडियों इस समय सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

धोनी अपनी बेटी से बेहद प्यार करते है और जब भी उन्हें क्रिकेट खेलने से समय मिलता है तो वह अपनी बेटी के साथ काफी समय बिताते है. सोशल मीडिया पर इसकी काफी सारी फोटो और वीडियों मौजूद है जिसमें धोनी अपनी बेटी जीवा के साथ खेलते हुए दिख रहे है लेकिन अब जिस मासूमियत से जीवा अपने पापा धोनी को मैच के दौरान हग करना चाहती है वह सभी के दिल को छू गया.

धोनी ने खुद पोस्ट किया वीडियों

जीवा धोनी के इस वीडियों को धोनी ने खुद सोशल मीडिया इन्स्टाग्राम पर पोस्ट किया है जिसे सभी देखकर काफी प्यार कर रहे है. इस वीडियों में साफ़ तौर पर देखा जा सकता है कि जीवा अपने पापा को मैच के दौरान हग करने के लिए कैसी जिद कर रही है जब धोनी बल्लेबाज़ी कर रहे थे. इससे साफ़ पता चलता है कि जीवा अपने पापा से बहुत प्यार करती है और मैच के दौरान वह उन्हें काफी मिस कर रही थी, भले ही जीवा को इस बात का पता ना हो कि उनके पापा काफी महत्वपूर्ण पारी मैच में खेल रहे थे और लेकिन वह अपनी टीम को इस मैच में हार से नहीं बचा सके.

यहाँ पर देखिये जीवा धोनी का वीडियों :

https://www.instagram.com/p/BhoDG_tHcei/?utm_source=ig_embed