in

Good Bad Angry

इंडियन प्रीमियर लीग 2018 में ये पांच बड़े खिलाड़ी नहीं खेलते दिख सकते है इस बार

भारतीय टीम का ये गेंदबाज ना तो अपनी फिटनेस की वजह से आईपीएल से बाहर होगा और ना ही ये अपना नाम वापस लेंगे

IPL trophy
IPL trophy. (Photo Source: Twitter)

27 और 28 जनवरी को पूरे क्रिकेट जगत की निगाह बेंगलुरु में लगी होगी क्योंकी इस उस दिन क्रिकेट की सबसे बड़ी लीग इंडियन प्रीमियर लीग में क्रिकेट जगत के सभी खिलाड़ियों की नीलामी हो रही होगी जिसमे हर खिलाड़ी हिस्सा लेना चाहता हिया क्योंकी ये वो लीग है जिसके बाद कोई भी खिलाड़ी अंतर्राष्ट्रीय जगत में बहुत जल्द अपनी टीम के लिए खेल सकता है.

लेकिन वहीँ पोर काफी सारे ऐसे खिलाड़ी है जो इस बार इंडियन प्रीमियर लीग में हम सभी को नहीं खेलते हुए दिख सकते है क्योंकी या तो उन्होंने खुद इस लीग से अपना नाम किन्ही कारणों की वजह से वापस लिया है या उनकी फिटेनस उनका साथ इस समय नहीं दे रही है. इसलिए हम ऐसे पांच खिलाड़ियों के नाम आपको बताने जाने रहे है जो इस बार आईपीएल 2018 का हिस्सा नहीं हो सकते है.

1 – मिचेल मार्श

Mitchell Marsh IPL
Mitchell Marsh IPL. (Photo Source: Twitter)

हाल में ही खत्म हुयीं एशेज सीरीज में इस आलराउंडर खिलाड़ी ने अपने प्रदर्शन से सभी को प्रभावित किया क्योंकी इससे पहले खराब फॉर्म के कारण इन्हें टीम से बाहर कर दिया गया था, लेकिन वापसी करने के बाद इस खिलाड़ी ने दो शतक जड़ कर अपने आप को एक बार फिर से साबित कर दिया. मिचेल मार्श ने इस बार इंडियन प्रीमियर लीग में खेलने से मना कर दिया क्योंकी वे काउंटी क्रिकेट खेलेंगे जिसके पीछे का कारण आने वाले समय में ऑस्ट्रेलिया की टीम को इंग्लैंड में काफी क्रिकेट खेलना है जिसकी वजह से मार्श वहां के हालात में खुद को ढालना चाहते है.

Ben Stokes IPL

इस आईपीएल में इन 5 विदेशी क्रिकेटरों पर होगी पैसों की बरसात

Team India T20I

भारतीय क्रिकेट टीम इस साल जून में इस देश के साथ खेलेगी दो टी20 मैच की सीरीज