केपटाउन में भी जारी रहा रहाणे का फ्लॉप शो तो फैंस ने पूछा- 'किस कोटा से खेल रहे हैं अजिंक्य' - क्रिकट्रैकर हिंदी

केपटाउन में भी जारी रहा रहाणे का फ्लॉप शो तो फैंस ने पूछा- ‘किस कोटा से खेल रहे हैं अजिंक्य’

तीसरे टेस्ट की पहली पारी में मात्र 9 रन बनाकर आउट हुए अजिंक्य रहाणे।

Ajinkya Rahane. (Photo Source: Getty Images)
Ajinkya Rahane. (Photo Source: Getty Images)

दक्षिण अफ्रीका और भारत के बीच तीन मैचों की सीरीज का आखिरी टेस्ट मैच केपटाउन में खेला जा रहा है। मैच में यहां विराट कोहली ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। हालांकि उनका ये फैसला फिलहाल सही साबित होते हुए नहीं दिख रहा है, क्योंकि इस टेस्ट मैच में भी भारतीय सलामी बल्लेबाज टीम को मजबूत शुरुआत देने में नाकामयाब रहे।

पहले सत्र के शुरुआत के कुछ ही देर बाद इनफॉर्म बल्लेबाज केएल राहुल ओलिवियर की गेंद पर चलते बने। उसके कुछ ही देर बाद मयंक अग्रवाल भी 15 रन बनाकर रबाडा का शिकार बने। और देखते ही देखते भारत के दोनों सलामी बल्लेबाज पवेलियन को लौट गए और उस वक्त टीम का स्कोर महज 33 रन था।

इसके बाद पुजारा और कोहली के बीच 62 रनों की साझेदारी हुई, ऐसा लग रहा था कि दोनों बल्लेबाज क्रीज पर अपने पांव जमा चुके हैं लेकिन तभी मार्को जेनसेन की गेंद पर चेतेश्वर पुजारा (43 रन) भी आउट हो गए। उसके बाद पूर्व उपकप्तान अजिंक्य रहाणे मैदान पर आए। उन्होंने भी दो चौके लगाकर अपनी आक्रमकता दिखाने की कोशिश की लेकिन उसने अधिक सफल नहीं हो सके।

एक बार फिर बल्ले से फ्लॉप हुए अजिंक्य रहाणे

अजिंक्य रहाणे भी 9 रन बनाकर रबाडा की गेंद पर चलते बने। उनको इस तरह से आउट होते हुए देख फैंस कहीं से भी खुश नहीं दिख रहे थे और ट्विटर पर तमाम तरह की प्रतिक्रिया देते हुए दिखे। कुछ लोगों ने रहाणे के चयन पर सवाल उठाया वहीं कुछ फैंस का मानना है कि यह उनका आखिरी टेस्ट मैच होगा।

वहीं अगर टेस्ट मैच की बात करें तो फिलहाल पहले दिन के दूसरे सत्र का खेल जारी है जहां कप्तान विराट कोहली 33 रन बनाकर बल्लेबाजी कर रहे हैं वहीं विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत 9 रन बनाकर खेल रहे हैं। भारतीय टीम फिलहाल 4 विकेट गंवा चुका है और ऐसे में इस वक्त टीम को आगे बढ़ने के लिए एक बड़ी साझेदारी की जरूरत है।

रहाणे के आउट होने के बाद फैंस ने दिए कुछ इस प्रकार के प्रतिक्रिया