रोहित शर्मा और विराट कोहली के जल्दी आउट होने के बाद कुछ इस प्रकार सोशल मीडिया पर फैंस ने दिए अपने प्रतिक्रिया - क्रिकट्रैकर हिंदी

रोहित शर्मा और विराट कोहली के जल्दी आउट होने के बाद कुछ इस प्रकार सोशल मीडिया पर फैंस ने दिए अपने प्रतिक्रिया

रोहित शर्मा 14 और विराट कोहली 9 रन बनाकर हुए आउट।

Rohit Sharma and Virat Kohli
Rohit Sharma and Virat Kohli. (Photo Source: BCCI)

इस समय दुबई के मैदान पर टी-20 वर्ल्ड कप का 28वां मुकाबला खेला जा रहा है जहां भारत और न्यूजीलैंड की टीम आमने-सामने हैं। न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया और उनके फैसले को फिलहाल टीम के गेंदबाज सही साबित करते हुए नजर आ रहे हैं। मैच में भारतीय टीम की बल्लेबाजी एक बार फिर लड़खड़ाती हुई दिख रही है।

पहला झटका टीम को तीसरे ओवर में लगा जब इशान किशन मात्र चार रन बनाकर आउट हो गए। इसके बाद सबकी उम्मीदें रोहित शर्मा से थी लेकिन रोहित के आने के कुछ ही देर बाद केएल राहुल 18 रन बनाकर आउट हो गए। फिर फैंस को लगा कि इस मैच में अब रोहित और कोहली की जोड़ी भारत की पारी को संभालते हुए बड़ा स्कोर खड़ा करने में मदद करेगी लेकिन दोनों बल्लेबाज इस मैच में भी बल्ले के साथ फ्लॉप रहे।

ईश सोढ़ी का शिकार बने रोहित और विराट

आउट होने से पहले रोहित शर्मा कुल 13 गेंदें खेल चुके थे और इस दौरान एक चौका और छक्का भी जड़ चुके थे और बड़ी पारी खेलने के लिए बिल्कुल तैयार थे। लेकिन तभी कीवी टीम के कप्तान केन विलियमसन ने ईश सोढ़ी को गेंद थमाया और उन्होने अपने पहले ही ओवर में रोहित शर्मा को अपना शिकार बनाया। रोहित शर्मा सोढ़ी की गेंद पर बड़ा शॉट खेलने के प्रयास में आउट हुए

वहीं उन्होने अपने अगले ओवर में विराट कोहली को अपना शिकार बनाया। कोहली शुरू से ही इस मैच में बल्लेबाजी के दौरान सहज नहीं दिख रहे थे और 17 गेंदों में 9 रन बनाकर ट्रेंट बोल्ट के हाथों कैच आउट हो गए। दोनों खिलाड़ियों के आउट होते ही फैंस बेहद निराश हुए और सोशल मीडिया पर जमकर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए दिखे।

रोहित और विराट के आउट होने के बाद फैंस ने दिए कुछ इस प्रकार की प्रतिक्रिया