महिपाल और जायसवाल ने मार लिया मैदान, राहुल के गेंदबाज हुए परेशान - क्रिकट्रैकर हिंदी

महिपाल और जायसवाल ने मार लिया मैदान, राहुल के गेंदबाज हुए परेशान

मैच में आज बर्थडे बॉय क्रिस गेल को खेलने का मौका नहीं मिला है।

(Photo source: IPL/BCCI)
(Photo source: IPL/BCCI)

आईपीएल के यूएई लेग में आज पंजाब किंग्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच दुबई के मैदान पर इस लीग का 32वां मैच खेला जा रहा है। टॉस जीतकर पंजाब के कप्तान केएल राहुल ने पहले राजस्थान रॉयल्स को बल्लेबाजी करने के लिए आमंत्रित किया। मैच शुरू होने से पहले पंजाब के फैंस को बड़ा झटका लगा जब उन्हें पता चला कि बर्थडे बॉय क्रिस गेल आज ये मुकाबला नहीं खेलेंगे।

राजस्थान रॉयल्स को मिली तेज शुरुआत

राजस्थान रॉयल्स के सलामी बल्लेबाज यशस्वी जायसवाल और इविन लुईस ने अपनी टीम को जबरदस्त शुरुआत दी। दोनों बल्लेबाजों की तरफ से कुछ आकर्षक शॉट्स भी देखने को मिले। पहले विकेट के लिए दोनों बल्लेबाजों ने 54 रन जोड़े। हालांकि, पावरप्ले के आखिरी ओवर में लुईस 36 रन बनाकर अर्शदीप का शिकार बने। उनके आउट होने के कुछ देर बाद उनके कप्तान संजू सैमसन भी सस्ते में आउट होकर पवेलियन लौट गए।

दो विकेट गिरने के बावजूद राजस्थान रॉयल्स की रन गति में कोई कमी देखने को नहीं मिली। उनके सभी बल्लेबाज आज मानो ड्रेसिंग रूम से सेट होकर आए थे। यशस्वी जायसवाल, लियम लिविंगस्टोन और महिपाल लोमरोर सभी बल्लेबाजों ने धुआंधार बल्लेबाजी की। लिविंगस्टोन ने 17 गेंदों में 25 और जायसवाल ने 36 गेंदों में 49 रन बनाए, वहीं राजस्थान रॉयल्स के क्रिस गेल कहे जाने वाले महिपाल लोमरोर ने 17 गेंदों में 43 रनों की धुआंधार पारी खेली।

एक वक्त ऐसा लग रहा था कि RR आराम से 200 रनों के ऊपर अपनी टीम के स्कोर को ले जाएगी। लेकिन आखिरी के ओवरों में पंजाब के गेंदबाजों ने जबरदस्त वापसी की और राजस्थान रॉयल्स के स्कोर को 185 रनों पर रोक दिया। पंजाब किंग्स की तरफ से सबसे सफल गेंदबाज अर्शदीप सिंह रहे जिन्होंने 4 ओवर में 32 रन देकर 5 विकेट अपने नाम किए।

यशस्वी जायसवाल और महिपाल लोमरोर ने एक से बढ़कर एक शॉट जरूर लगाए लेकिन अपने अर्द्धशतक बनाने से चूक गए। हालांकि, उनके इस पारी के बाद सोशल मीडिया पर फैंस ने कुछ मजेदार प्रतिक्रिया देते हुए दिखे।

यहां देखिए मैच के दौरान फैंस के कुछ दिल छू लेने वाली प्रतिक्रिया