राहुल गांधी ने विराट कोहली के नाम लिखा खास संदेश, कहा सब छोड़कर टीम की रक्षा करो - क्रिकट्रैकर हिंदी

राहुल गांधी ने विराट कोहली के नाम लिखा खास संदेश, कहा सब छोड़कर टीम की रक्षा करो

टीम इंडिया को इस टी-20 वर्ल्ड कप में लगातार दो हार का सामना करना पड़ा है।

Rahul Gandhi and Virat Kohli. (Photo Source: Instagram/Getty Images)
Rahul Gandhi and Virat Kohli. (Photo Source: Instagram/Getty Images)

टी-20 वर्ल्ड कप में भारत की लगातार दो हार के बाद टीम इंडिया के फैंस काफी गुस्से में नजर आ रहे हैं और इसके बाद से कप्तान विराट कोहली को सोशल मीडिया पर निशाना बनाया जा रहा है। न्यूजीलैंड के खिलाफ मैच हारने के बाद कोहली और उनके परिवार को धमकियां दी जा रही हैं और इसकी हद तो तब हो गयी जब कुछ लोगों ने उनकी नौ महीने की बेटी पर आपत्तिजनक टिप्पणियां की।

हालांकि, इसी बीच राहुल गांधी ने विराट कोहली को एक सलाह दी है। उन्होंने इस मुद्दे को लेकर अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट लिखा कि, “प्रिय विराट, ये लोग नफरत से भरे हुए हैं क्योंकि कोई उन्हें प्यार नहीं देता। उन्हें माफ कर दें। टीम की रक्षा करें।” यह ट्वीट तब आया जब दिल्ली महिला आयोग ने दिल्ली पुलिस को नोटिस भेजकर कोहली और अनुष्का शर्मा की नौ महीने की बेटी को ऑनलाइन बलात्कार की धमकी मिलने पर कार्रवाई करने के लिए कहा।

यहां देखिये राहुल गांधी का वह ट्वीट

बता दें कि हाल ही में जब पाकिस्तान से मिली हार के बाद तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी को सोशल मीडिया पर निशाना बनाया गया था, उस वक्त भी राहुल गांधी ने उनका समर्थन किया था। तब भी राहुल गांधी ने मोहम्मद शमी से कहा था कि, “ऐसे नफरती लोगों को माफ कर दें, क्योंकि इन्हें कोई प्यार नहीं देता है।”

पिछले कुछ समय से लगातार ट्रोलर्स के निशाने पर हैं विराट कोहली

पिछले कुछ दिनों में विराट कोहली को सोशल मीडिया पर काफी आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है और हैरान करने वाली बात ये है कि इसके पीछे सिर्फ उनका प्रदर्शन ही एकमात्र वजह नहीं है। बता दें कुछ दिनों पहले विराट कोहली ने सही तरीके से दिवाली मनाने की बात की थी तो उसको लेकर भी उन्हें काफी ट्रोल किया गया था।  पाकिस्तान से हार के बाद जब विराट कोहली ने अपनी टीम के सदस्य मोहम्मद शमी का बचाव किया था, तब भी उन्हें सोशल मीडिया पर निशाने पर लिया गया था