ये हार नहीं जोरदार प्रहार था, पाकिस्तान से मिली हार के बाद सुनील गावस्कर ने की तीखी टिप्पणी - क्रिकट्रैकर हिंदी

ये हार नहीं जोरदार प्रहार था, पाकिस्तान से मिली हार के बाद सुनील गावस्कर ने की तीखी टिप्पणी

गावस्कर ने कहा कि जहां तक ​​​​भारत की बात है, उन्हें अगले मैचों में जोरदार वापसी करनी होगी।

Sunil Gavaskar. (Photo Source: Twitter)
Sunil Gavaskar. (Photo Source: Twitter)

टी-20 वर्ल्ड कप में पाकिस्तान के खिलाफ मैच में भारत को 10 विकेट से हार का सामना करना पड़ा। मैच के बाद क्रिकेट जगत के तमाम दिग्गज खिलाड़ी भारत की इस हार पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए दिखे, इसी कड़ी में पूर्व भारतीय कप्तान सुनील गावस्कर ने भी बड़ी प्रतिक्रिया दी है।

ये हार नहीं जोरदार प्रहार था- गावस्कर

पाकिस्तान के हाथों हार का स्वाद चखने के बाद गावस्कर ने उम्मीद जताई है कि न्यूजीलैंड के खिलाफ मैच में भारतीय टीम शानदार वापसी करेगी। मैच के बाद स्टार स्पोर्ट्स पर बातचीत करते हुए उन्होंने कहा कि, “उम्मीद है कि भारतीय टीम इस हार से जल्द ही बाहर आएगी क्योंकि ये बहुत जरूरी है। इस खेल में जो हुआ है, उसे भूलना होगा और अगले कुछ मैचों पर ध्यान देना होगा। ये हार नहीं, बल्कि जोरदार प्रहार था।”

बल्लेबाज के तौर पर सफल हुए विराट कोहली

मैच में जब भारतीय टीम पहले बल्लेबाजी करने उतरी तो विकेट गिरने का सिलसिला शुरू हो गया। छह रन के कुल स्कोर पर टीम के दोनों सलामी बल्लेबाज केएल राहुल और रोहित शर्मा पवेलियन लौट चुके थे। वहीं, 31 के स्कोर पर सूर्यकुमार यादव भी आउट हो चुके थे। हालांकि, एक छोर पर विकेट गिरते चले गए लेकिन दूसरे छोर पर कप्तान विराट कोहली बेबाक अंदाज में बल्लेबाजी कर रहे थे और शुरू से लेकर अंत तक पिच पर डटे रहे और 57 रन बनाकर आउट हुए।

उनके अलावा विकेटकीपर-बल्लेबाज ऋषभ पंत ने भी 39 रनों की महत्वपूर्ण पारी खेली। पंत और विराट की शानदार पारी के बदौलत ही भारतीय टीम 151 के स्कोर तक पहुंच सकी। बल्लेबाजी में अच्छा प्रदर्शन करने के बाद उम्मीद थी कि वह कप्तानी भी शानदार तरीके से करेंगे लेकिन उस विभाग में कोहली थोड़े कमजोर नजर आए और भारतीय टीम को हार का सामना करना पड़ा। भारत ये मैच भले ही हार गया हो लेकिन विराट की इस पारी को जमकर सराहना मिली।