आखिर क्यों क्रेग ओवरटन ने चेतेश्वर पुजारा को डराने की कोशिश की ? - क्रिकट्रैकर हिंदी

आखिर क्यों क्रेग ओवरटन ने चेतेश्वर पुजारा को डराने की कोशिश की ?

फिलहाल टेस्ट मैच में भारत की मजबूत स्थिति में दिख रहा है।

Craig Overton. (Photo Source: Sony Sports)
Craig Overton. (Photo Source: Sony Sports)

इंग्लैंड और भारत के बीच ओवल के मैदान पर चौथे टेस्ट मैच का तीसरे दिन का खेल जारी है। तीसरे दिन का खेल अब तक भारत के नाम होता हुआ दिख रहा है। आज के दिन का खेल जब शुरू हुआ तो केएल राहुल और रोहित शर्मा ने भारत को शानदार शुरुआत देने में कामयाब रहे, लेकिन 46 रन बनाकर केएल राहुल एक बार फिर एंडरसन की गेंद पर आउट हो गए। उनके आउट होते ही तीन नंबर पर चेतेश्वर पुजारा बल्लेबाजी करने के लिए आए।

पुजारा ने आते ही आक्रमक रुख अपनाया और सही गेंद को सम्मान देते हुए ख़राब गेंदों को बाउंड्री तक पहुंचाने का काम किया। जैसे ही गेंद पुराना हुआ, पुजारा और तेजी से रन बनाने लगे जिसे देख इंग्लैंड के तेज गेंदबाज काफी विचलित हो उठे। कुछ इस तरह का दृश्य पारी के 49वें ओवर में देखने को मिला जहां तेज गेंदबाज क्रेग ओवरटन के उस ओवर में पुजारा ने दो शानदार बाउंड्री लगाई जिसे देखकर ओवरटन काफी चिढ़ गए थे और चौथी गेंद पर जो हुआ, उसने ये जाहिर कर दिया कि इंग्लिश गेंदबाज कितने बौखलाए हुए थे।

दरअसल, उस ओवर की पहली तीन गेंदों पर दो चौके लगाने के बाद चौथी गेंद को पुजारा ने शानदार तरीके से डिफेंड किया और वो गेंद वापस ओवरटन के पास जा पहुंची जिसे गेंदबाज ने उस गेंद को पकड़कर कुछ ऐसा किया कि मानों वो पुजारा की तरफ गेंद फेंकने जा रहा हो। इससे ये साफ हो गया कि उस ओवर में बाउंड्री खाने के बाद क्रेग ओवरटन अपने आप से खुश नहीं थे।

यहां देखे वो वीडियो

चौथे टेस्ट मैच का ताजा हाल

*तीसरे दिन का दूसरा सत्र हो चुका है खत्म।
*रोहित शर्मा शतक बनाकर क्रीज पर हैं मौजूद।
*विदेशी जमीन पर रोहित शर्मा ने जड़ा पहला शतक।
*फिलहाल भारत एक विकेट के नुक़सान पर 199 रन बना चुका है।
*अभी तक के खेल में भारत ने गंवाया मात्र एक विकेट।
*फिलहाल भारत 100 रनों से है आगे।