डेविड वार्नर ने किया कमेन्ट आईपीएल के लिए वापस आ रहा हूँ - क्रिकट्रैकर हिंदी

डेविड वार्नर ने किया कमेन्ट आईपीएल के लिए वापस आ रहा हूँ

David Warner
David Warner of SRH. (Photo Source: Twitter)

इंडियन प्रीमियर लीग के 11 वें सीजन को अब शुरू होने में 48 घंटे से भी कम का समय बचा है और अभी से फैन्स इसके शुरू होने का इंतज़ार काफी बेसब्री से कर रहे है क्योंकि इस बार 7 अप्रैल से शुरू होने वाला आईपीएल 11 का सीजन का पहला मैच मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच में खेला जाएगा और धोनी को कप्तान के रूप में देखने के लिए सभी फैन्स काफी बेसब्री से इंतज़ार कर रहे है.

आईपीएल के इस सीजन के शुरू होने से पहले सभी फैन्स को उस समय तगड़ा झटका लगा जब क्रिकेट जगत के 2 बड़े सितारे स्टीव स्मिथ और डेविड वार्नर को 1 साल के बैन लगने की वजह से इस आईपीएल सीजन में नहीं खेल सकेंगे. सनराइजर्स हैदराबाद की टीम को आईपीएल के इस सीजन शुरू होने से पहले अपने कप्तान को बदलना पड़ा जिसका असर कितना टीम पर पड़ेगा इसका पता अब सीजन शुरू होने के बाद ही पता चल सकेगा.

वार्नर कर रहे मिस टीम को

डेविड वार्नर अपनी टीम को काफी मिस कर रहे है और उसका पता सनराइजर्स टीम के लाइव वीडियों में जो इन्स्टाग्राम में था उससे पता चलता है जिससे फैन्स भी काफी अच्मभित हो गये थे. वार्नर टीम के साथ ना भी होकर उसे काफी करीब से फालो कर रहे है और इसी वजह से जब सनराइजर्स हैदराबाद टीम के जर्सी लांच इवेंट मौके पर लाइव वीडियों में वार्नर भी इसे देख रहे थे.

सनराइजर्स टीम में उनके साथी खिलाड़ी बिपुल शर्मा ने वार्नर के इस कमेन्ट को देख लिया और इसके बाद इन दोनों के बीच में इस लाइव वीडियों में बातचीत होने लगी और इसी दौरान वार्नर ने इस बात का खुलासा भी किया कि वह सनराइजर्स हैदराबाद के मैच देखने के लिए भारत आने वाले है और अपनी टीम का समर्थन करेंगे. वार्नर ने इस वीडियों में लिखा कि “आप मुझे बहुत जल्दी देखेंगे मैं जल्दी आऊंगा”

यहाँ पर देखिये वार्नर का कमेन्ट

David Warner
David Warner. (Photo Source: Instagram)