टिम पेन की पत्नी के भाई को क्रिकेट तस्मानिया ने उसी महिला के साथ अश्लील चैट के आरोप के चलते किया था बर्खास्त - क्रिकट्रैकर हिंदी

टिम पेन की पत्नी के भाई को क्रिकेट तस्मानिया ने उसी महिला के साथ अश्लील चैट के आरोप के चलते किया था बर्खास्त

टिम पेन का साला पर भी गिर सकती है बड़ी गाज।

Tim Paine. (Photo Source: Getty Images)
Tim Paine. (Photo Source: Getty Images)

पिछले कुछ दिनों से ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट की चर्चा इस समय चारो तरफ देखने को मिल रही है। जिसमें पहले टीम ने टी-20 वर्ल्ड कप 2021 को अपने नाम पर करते हुए सभी फैंस को लंबे समय के बाद खुश होने का एक बड़ा कारण दिया। वहीं एशेज 2021-22 की तैयारियां भी क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने शुरू कर दी थी। लेकिन इसी बीच टीम के टेस्ट कप्तान टिम पेन की अश्लील चैट की खबर सामने आने से उन्हें अपने पद को छोड़ना पड़ा।

अब टिम पेन की पत्नी के भाई शेनोन भी इसी तरह के प्रकरण में फंसते हुए नजर आ रहे हैं, जिसके चलते क्रिकेट तस्मानिया ने उन्हें उनके पद से बर्खास्त भी कर दिया है। दरअसल शेनोन एक पूर्व तस्मानिया शील्ड क्रिकेट खिलाड़ी थे और अब वह क्लब में कोच की भूमिका निभा रहे थे। खबरों के अनुसार टिम पेन की जिस महिला के साथ अश्लील चैट का खुलासा हुआ उसी महिला के इसा इसी तरह की बातचीत में शेनोन को भी लिप्त पाए जाने के बाद उनपर यह कार्रवाई की गई थी।

साल 2017 में टिम पेन की अपनी सहकर्मी के साथ इस अश्लील चैट का खुलासा होने के बाद उन्हें अपने पद को छोड़ना पड़ा लेकिन अब यह खबर सामने आई कि टिम पेन का साल भी उसी महिला सहकर्मी के साथ इसी तरह के प्रकरण में लिप्त था जिसके चलते उन्हें अपने पद को छोड़ना पड़ा।

अब पेन का साला भी इस दलदल में फंस रहा

हेराल्ड सन की एक रिपोर्ट में यह खुलासा किया गया है कि, शेनान टब की इस मामले में उनकी चैट को लेकर जांच किए जाने के बाद उन्हें अपने पद को छोड़ना पड़ा। यह वही महिला है जिसके चलते टिम पेन को भी अपनी कप्तानी छोड़नी पड़ी। हालांकि शेनोन ने इसके बाद एडिलेड प्रिंस एल्फ्रेड कॉलेज की फर्स्ट इलेवन टीम के साथ बतौर कोच जुड़ गए हैं।

वहीं इससे पहले इस साल की शुरुआत में एनटी में छपे एक आर्टिकल के अनुसाल शेनोन क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया इलेवन के साथ डेवलपमेंट की भूमिका में जुड़े थे। बता दें कि क्रिकेट तस्मानिया ने शेनोन के खिलाफ अपनी यह जांच साल 2018 के मध्य में की थी जिस समय पेन पर भी क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया इसी मामले पर जांच कर रहा था। वहीं इस जांच के बाद जहां पेन को कप्तानी नहीं छोड़नी पड़ी तो वहीं शेनोन को उनके पद से बर्खास्त कर दिया गया था।