पति टिम पेन की गंदी चैट मामले से बिखर चुकी हैं पत्नी बोनी मैगस - क्रिकट्रैकर हिंदी

पति टिम पेन की गंदी चैट मामले से बिखर चुकी हैं पत्नी बोनी मैगस

पेन की चैट मेरी से धोखेबाजी से कम नहीं थी- बोनी मैगस।

Bonnie Paine. (Photo by Scott Barbour/Getty Images)
Bonnie Paine. (Photo by Scott Barbour/Getty Images)

ऑस्ट्रेलिया में इस समय एशेज से ज्यादा चर्चा पूर्व कप्तान टिम पेन के काले कारनामों की हो रही है, जहां पेन की गंदी चैट अब तेजी से लोगों के बीच वायरल हो रही है और इस खिलाड़ी को लेकर अलग-अलग बातें बनाई जा रही हैं। वहीं, अब इन सब चीजों के बीच टिम पेन की पत्नी बोनी मैगस का पहली बार बयान सामने आया है, जो काफी हैरान कर देने वाला है।

टिम पेन की गंदी चैट से दुखी हैं पत्नी बोनी मैगस

एशेज से ठीक पहले ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट में भूचाल आ चुका है, जिसका कारण है पूर्व कप्तान टिम पेन। जहां पेन ने अपनी साथी महिला के साथ कुछ गंदी चैट की थी और इसके सभी के सामने से पहले ही पेन ने कप्तानी छोड़ी थी, लेकिन अब इस पूरे मामले पर पेन की पत्नी का दुख सामने आया है। साथ ही बोनी के बयानों ने इस मामले में और आग लगाने का काम कर दिया है।

*पेन की चैट मेरी से धोखेबाजी से कम नहीं थी- बोनी मैगस।
*बोनी मैगस ने कहा कि वो अपने पति की हरकतों से काफी दुखी हैं।
*मेरी टिम पेन से काफी लड़ाई भी हुई थी- बोनी।
*साथ ही बोनी ने कहा कि इस मामले में हम एक-दूसरे का साथ देंगे।

कब हुई थी दोनों की शादी और कब हुई थी ये गंदी चैट?

बोनी और टिम की शादी साल 2016 में हुई थी, वहीं इस कपल के 2 बच्चे भी हैं। अगर बात करें इस खिलाड़ी की गंदे चैट की, तो ये चैट पेन ने साल 2017 में साथी महिला से की थी और इसे लेकर उस समय भी काफी बवाल हुआ था। दूसरी ओर अपनी कप्तानी छोड़ने के दौरान पेन काफी दुखी थे और बोल रहे थे कि ये काफी मुश्किल फैसला है, साथ ही टिम पेन ने अपने फैन्स से अपनी गंंदी हरकत पर मांफी भी मांगी थी। 8 तारीख से शुरू हो रही एशेज के लिए फिलहाल ऑस्ट्रेलिया टीम के कप्तान के नाम का ऐलान नहीं हुआ है।