टिम साउदी बोले- IPL खेलने से तो फायदा ही फायदा है भाई - क्रिकट्रैकर हिंदी

टिम साउदी बोले- IPL खेलने से तो फायदा ही फायदा है भाई

IPL से मिली हमारी टीम को काफी ज्यादा मदद-टिम साउदी।

Tim Southee. (Photo by Hagen Hopkins/Getty Images)
Tim Southee. (Photo by Hagen Hopkins/Getty Images)

न्यूजीलैंड की टीम आज टी-20 वर्ल्ड कप में स्कॉटलैंड के खिलाफ अपना तीसरा मैच खेलने उतरेगी, लेकिन इससे पहले टीम के प्रमुख तेज गेंदबाज यानी की टिम साउदी का IPL प्रेम बाहर आ रहा है। जहां इस तेज गेंदबाज ने IPL को लेकर एक बड़ा बयान साझा किया है और साथ ही बताया है कि उनकी टीम के खिलाड़ियों को इस लीग में खेलने से क्या फायदा हुआ।

टिम साउदी जप रहे हैं IPL की माला

स्कॉटलैंड जैसी कमजोर टीम के खिलाफ न्यूजीलैंड की टीम भारी पड़ने वाली है, इस वक्त कीवी टीम स्टार खिलाड़ियों से लबरेज है और सभी खिलाड़ी शानदार फॉर्म में भी हैं। टीम की बल्लेबाजी और गेंदबाजी तो कमाल की है, साथ ही टीम ने पिछले 2 मैचों में शानदार फील्डिंग भी दिखाई है जो बाकी के मैचों के लिए काफी अच्छे संकेत हैं लेकिन साउदी कुछ और ही बयान दे रहे हैं।

*IPL से मिली हमारी टीम को काफी ज्यादा मदद- टिम साउदी।
*साउदी के अनुसार टीम की गेंदबाजी यूनिट को IPL खेलने का हुआ फायदा।
*’हमने लीग खेलकर यूएई की परिस्थितियों को पहले ही समझ लिया था’।
*टीम ने पाकिस्तान के खिलाफ हुई गलतियों से सबक सीखा था- टिम साउदी।

दोनों टीमों के प्रदर्शन पर एक नजर

न्यूजीलैंड की टीम ने टी-20 वर्ल्ड कप में अभी तक 2 मैच खेले हैं, जहां टीम को पाकिस्तान के खिलाफ हार मिली है और भारत के खिलाफ टीम ने शानदार जीत अपने नाम की थी। इसके बाद टीम अंक तालिका में तीसरे नंबर पर बनी हुई है और टीम की सेमीफाइनल में पहुंचने की उम्मीद पूरी है, जिसके लिए टीम को अपने बचे हुए तीनों मैच जीतने होंगे। दूसरी ओर स्कॉटलैंड की टीम 2 मैच खेल चुकी है और टीम को दोनों में ही हार मिली है। ऐसे में टीम आज का मैच भी हारती है तो टीम का सफर टूर्नामेंट में पूरी तरह खत्म हो जाएगा।