in , , , ,

आईपीएल 2018: दूसरे क्वालीफायर मैच में कोलकाता को हराने पर टॉलीवुड सुपरस्टार महेश बाबू ने दी हैदराबाद को बधाई

हैदराबाद के फैंस उन्हें ढ़ेर सारी बधाइयां सोशल मीडिया पर दे रहे हैं

Mahesh Babu. (Photo Source: Twitter)
Mahesh Babu. (Photo Source: Twitter)

इंडियन प्रीमियर लीग एक ऐसा खेल जिसे कई देशों में देखा जाता है और आईपीएल के फैंस दुनिया भर में है क्योंकि आईपीएल ही एक ऐसा मंच है जिस पर कई देशों के टीम के खिलाड़ी अपने प्रदर्शन को पूरी दुनिया के सामने रख पाते हैं. और आईपीएल से ही नए नए युवा खिलाड़ी बड़े मंच पर सामने आते हैं. इंडियन प्रीमियर लीग के 11वें सीजन में दूसरा क्वालीफायर मैच सनराइजर्स हैदराबाद की टीम ने कोलकाता नाइट राइडर्स को हराकर फाइनल में अपनी जगह बना ली है.

सनराइजर्स हैदराबाद की जीत के बाद हैदराबाद के फैंस उन्हें ढ़ेर सारी बधाइयां सोशल मीडिया पर दे रहे हैं वही सनराइजर्स हैदराबाद के फाइनल में पहुंचने की खुशी में तेलगु अभिनेता महेश बाबू ने हैदराबाद की पूरी टीम को बधाई दी है. और राशिद खान की जमकर तारीफ की है.

तेलगु स्टार महेश बाबू ने ट्वीट किया:

महेश बाबू ट्विटर पर लिखते हैं. क्या मैच खेला है सनराइजर्स हैदराबाद ने, मैं रविवार तक इंतजार नहीं कर सकता इसलिए मैं अभी ही बधाई दे रहा हूं और “रशीद खान शो के स्टार थे’ क्योंकि उन्होंने खेल के सभी तीन पहलुओं में सभी को प्रभावित किया था’ वही तेलगु स्टार महेश बाबूू के बाद सनराइजर्स हैदराबाद के तेज गेंदबाज राशिद खान ने भी उन्हें रिप्लाई करते हुए धन्यवाद कहा और लिखा मैं आपकी मूवी जरूर देखूंगा.

कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ सनराइजर्स हैदराबाद ने अच्छी शुरुआत की हैदराबाद की ओपनिंग शिखर धवन और साहा ने मिलकर किया और दोनों ने मिलकर 6 ओवर में 45 रन बनाया जिसके बाद शिखर धवन 34 रन बनाकर आउट हो गए. लेकिन कप्तान केन विलियमसन 3 रन पर आउट हो गए. लेकिन आखिर में बल्लेबाजी करने आए राशिद खान ने शानदार पारी खेली और 10 गेंद पर 34 रन बनाकर सनराइजर्स हैदराबाद को मैच में वापस ले आया.

Rashid Khan

सुषमा स्वराज ने राशिद खान को भारत की नागरिकता देने की अपील पर दिया जवाब

Virat Kohli & AB de Villiers after the game. (Photo Source: Twitter)

विराट कोहली ने एबी डीविलियर्स के सन्यास पर उन्हें आने वाले भविष्य को लेकर दी शुभकामनायें