रोहित शर्मा के आउट होने पर जानिए क्यों सोशल मीडिया पर फैंस ने व्यक्त की नाराजगी - क्रिकट्रैकर हिंदी

रोहित शर्मा के आउट होने पर जानिए क्यों सोशल मीडिया पर फैंस ने व्यक्त की नाराजगी

रोहित शर्मा टेस्ट क्रिकेट में पिछली 3 पारियों में 30 से ज्यादा रन बनाने के बाद भी उसे बड़े स्कोर में नहीं बदल सके।

Rohit Sharma’s dismissal. (Photo Source: Twitter)
Rohit Sharma’s dismissal. (Photo Source: Twitter)

भारतीय टीम के लिए इंग्लैंड के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में पारी की शुरुआत करने उतरे रोहित शर्मा को एकबार फिर से अच्छी शुरुआत मिली। पहले दिन के आखिरी सत्र में बल्लेबाजी के लिए उतरे रोहित ने काफी संभलकर खेलते हुए दिन का अंत शानदार तरीके से किया था। लेकिन खेल के दूसरे दिन के पहले सत्र के आखिरी ओवर में रोबित एक खराब शॉट खेलकर अपने विकेट को गंवा बैठे।

इंग्लैंड टीम की पहली पारी को 183 के स्कोर पर समेटने के बाद भारतीय टीम को अपने ओपनिंग बल्लेबाजों से अच्छी शुरुआत की दरकार थी। जिसमें लोकेश राहुल और रोहित शर्मा ने जहां पहले दिन का खेल खत्म होने तक 21 रन बना लिए थे, तो वहीं अपनी इसी साझेदारी को दोनों आगे बढ़ाते हुए 97 रन तक लेकर गए।

इसी बीच इंग्लैंड टीम के तेज गेंदबाज ओली रॉबिसन ने रोहित को शॉर्ट बॉल फेंकी जिसे उन्होंने पुल कर दिया और बाउंड्री लाइन पर खड़े सैम करन ने आसान कैच लपक लिया। पहले सत्र में किसी भी इंग्लैंड के तेज गेंदबाज ने रोहित के खिलाफ शॉर्ट गेंद का इस्तेमाल नहीं किया था, लेकिन लंच से ठीक पहले रोहित को अचानक आई गेंद पर खुद को संभालने में समय लगा और शॉट खेल गए।

फैंस ने मीम्स के जरिए व्यक्त की प्रतिक्रिया

गेंद रोहित के बल्ले से लगने के बाद सीधे फाइन लेग पर खड़े सैम करन के हाथों में चली गई। जिसके बाद सभी को काफी निराशा हुई क्योंकि रोहित एकबार फिर से अपना समय पूरी तरह से बिताने के बाद विकेट गंवा बैठे, जिसमें उनसे सभी को एक बड़ी पारी की उम्मीद थी। रोहित 107 गेंदों का सामना करने के बाद 36 रन बनाकर आउट हुए। जिससे एक पैटर्न देखने को मिल रहा है, क्योंकि इससे पहले भी रोहित ऐसे ही अच्छी शुरुआत मिलने के बाद आउट हुए हैं।

ऑस्ट्रेलिया के दौरे पर भी रोहित ने 77 गेंदों का सामना करने के बाद 26 रन बनाकर आउट हो गए, वहीं न्यूजीलैंड के खिलाफ वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल में रोहित 44 और 7 रन बनाकर पवेलियन लौटे थे।

यहां पर देखिए रोहित के आउट होने पर फैंस ने दी क्या प्रतिक्रिया: