काली बिल्ली को देख डरे 'किंग कोहली' और फिर हुए तुरंत आउट! - क्रिकट्रैकर हिंदी

काली बिल्ली को देख डरे ‘किंग कोहली’ और फिर हुए तुरंत आउट!

RCB की बल्लेबाजी के दौरान मैदान में आई काली बिल्ली।

Virat Kohli (Image Source: BCCI/IPL)
Virat Kohli (Image Source: BCCI/IPL)

किंग कोहली इन दिनों सिर्फ नाम के ही किंग हैं, बल्ले से वो सिर्फ संघर्ष की कहानी लिख रहे हैं। मैच बदलता है, मैदान बदलता है और विरोधी बदलते हैं, लेकिन किंग कोहली का बल्ले से प्रदर्शन नहीं बदल रहा है। इस सीजन में वो 3 बार गोल्डन डक का शिकार हो चुके हैं, लेकिन उसके बाद भी उनके खेल में कोई बदलाव नहीं आया है और कहानी पहले जैसे ही है। इस बीच कल रात पंजाब के खिलाफ हुए मैच में कुछ अजीब देखने को मिला, जिसे फैन्स ने विराट के साथ जोड़ दिया।

‘किंग कोहली’ एक बिल्ली से डर गए भाई!

विराट कोहली हर एक मैच के साथ फैन्स को निराश कर रहे हैं, साथ ही उनकी उम्मीदों पर भी पानी फेर रहे हैं। साथ ही किंग कोहली को टीम उनके पुराने खेल को देखते हुए मौका दे रही है, लेकिन नतीजा उसके मुताबिक नहीं आ रहा है। विराट ने इस सीजन में सिर्फ 1 अर्धशतक लगाया है, लेकिन वो मैदान में गुस्सा तो ऐसे दिखाते हैं कि जैसे सबसे ज्यादा रन इस सीजन में उनके नाम ही हैं। वहीं पंजाब के खिलाफ भी विराट का बल्ला शांत ही रहा और राहुल चाहर ने उनका कैच पकड़ लिया।

*RCB की बल्लेबाजी के दौरान मैदान में आई काली बिल्ली।
*जहां ये काली बिल्ली साइटस्क्रीन के आस-पास घूम रही थी।
*जिसके कारण कुछ देर के लिए रोकना पड़ गया था मुकाबला।
*फैन्स ने काली बिल्ली और विराट की फॉर्म का कनेक्शन जोड़ा।

जब काली बिल्ली ने रोक दिया IPL का मुकाबला

 

किंग कोहली को लेकर फैन्स ने किए कुछ मजेदार ट्वीट्स

RCB के लिए मुश्किल हुआ सफर

वहीं दूसरी ओर पंजाब के खिलाफ मिली हार के बाद RCB के लिए आगे का सफर आसान नहीं रहा है, जहां टीम के लिए प्लेऑफ में जगह बनाना काफी मुश्किल हो गया है। साथ ही टीम को अब अपना बचा हुआ 1 मैच जीतना होगा और उस मैच में भी रन रेट का खासा ध्यान रखना होगा।