ओवल टेस्ट मैच में जार्वो ने व्यवधान डाला तो सोशल मीडिया पर फैंस ने दी यह प्रतिक्रिया - क्रिकट्रैकर हिंदी

ओवल टेस्ट मैच में जार्वो ने व्यवधान डाला तो सोशल मीडिया पर फैंस ने दी यह प्रतिक्रिया

जार्वो को कुछ दिन पहले लीड्स मैदान से आजीवन प्रतिबंध लगाया है।

Daniel Jarvis. (Jarvo) (Photo by DANIEL LEAL-OLIVAS/AFP via Getty Images)
Daniel Jarvis. (Jarvo) (Photo by DANIEL LEAL-OLIVAS/AFP via Getty Images)

इंग्लैंड और भारत के बीच इस समय लंदन के ओवल मैदान में सीरीज का चौथा टेस्ट मैच खेला जा रहा है। जिसका दूसरा दिन दोनों ही टीमों के लिए काफी महत्वपूर्ण माना जा रहा था। इस पूरी सीरीज के दौरान अभी तक एक मशहूर प्रैंक्सटर जार्वो ने खेल में व्यवधान डालते हुए सबसे ज्यादा सुर्खियां बटोरने का काम किया। इसी में वह लॉर्ड्स और लीड्स टेस्ट मैच के बाद ओवल मैदान पर भी कुछ ऐसा ही करते हुए देखे गए।

दूसरे दिन के खेल के पहले सत्र के खत्म होने के ठीक पहले जार्वो अचानक मैदान में घुस आए। उस समय उमेश यादव गेंदबाजी करने के लिए अपने रनअप पर पहुंचे थे। लेकिन इसी बीच जार्वो ने वहां पर पहुंचकर गेंदबाजी करने के लिए दौड़ पड़े जिसके बाद वह इंग्लैंड टीम के बल्लेबाज जॉनी बेयरस्टो से जाकर टकरा गए जो नॉन स्ट्राइक एंड पर खड़े हुए थे।

इस सीरीज में ऐसा तीसरी बार देखने को मिला है जब जार्वो ने मैच के दौरान व्यवधान डालने की कोशिश की है। इससे पहले लॉर्ड्स टेस्ट मैच के दौरान भी वह भारतीय टीम की जर्सी पहनकर मैदान में घुस आए थे। वहीं लीड्स टेस्ट मैच के दौरान जार्वो पैड पहनकर मैदान में भारत की तरफ से पिच पर बल्लेबाजी के लिए आए। जिसके बाद सुरक्षाकर्मियों ने उन्हें वहां से बाहर निकाला। लीड्स टेस्ट में जार्वो की इस हरकत के बाद उन्हें वहां पर आजीवन बैन कर दिया गया है।

इंग्लैंड ने ली 99 रनों की बढ़त

वहीं मैच को लेकर बात की जाए तो पहले सत्र में 2 विकेट गंवाने के बाद इंग्लैंड टीम के निचलेक्रम के बल्लेबाजों ने शानदार प्रदर्शन करते हुए टीम के पहली पारी के स्कोर को 290 रनों तक पहुंचाने में अहम भूमिका अदा की। इसमें सबसे ज्यादा ओली पोप ने 81 जबकि क्रिस वोक्स ने महत्वपूर्ण 50 रनों की पारी खेली थी। वहीं भारत की तरफ से पहली पारी में उमेश यादव ने सबसे ज्यादा 3 विकेट हासिल किए।

यहां पर देखिए जार्वो के व्यवधान डालने पर सोशल मीडिया पर आई क्या प्रतिक्रिया: