in , , , ,

एबी डी विलियर्स के कोलकाता नाईट राइडर्स के खिलाफ मैच में ना खेलने पर फैन्स हुए बेहद नाराज और ट्विट कर दी ये प्रतिक्रिया

आरसीबी टीम के कप्तान विराट कोहली इस मैच में जीत के इरादे से उतरे लेकिन

AB de Villiers plays a shot. (Photo Source: Twitter)
AB de Villiers plays a shot. (Photo Source: Twitter)

रॉयल चेलेंजर्स बेंगलौर और कोलकाता नाईट राइडर्स इस समय बेंगलुरु के एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में एक दूसरे के आमने – सामने है और इस मैच को लेकर फैन्स में सुपर सन्डे मानने के लिए सोच रहे थे. इन दोनों ही टीम ने अपने पिछले मैच में हार का सामान करना पड़ा है और इस समय दोनों को ही जीत की दरकरार है.

आरसीबी टीम के कप्तान विराट कोहली इस मैच में जीत के इरादे से उतरे लेकिन जैसे ही उन्होंने टॉस के समय इस बात की खबर दी कि एबीडी विलियर्स इस मैच में बीमार होने के कारण नहीं खेल रहे है तो इसके बाद सभी आरसीबी फैन्स के चेहरे मायूस हो गयें.

डी विलियर्स के ना खेल पाने के कारण पूरी टीम को अपनी रणनीति पर फिर से विचार करना पड़ा और इसी कारण विराट ने आज इस मैच के लिए टीम में 4 बदलाव किये जिसमें टीम आज ब्रेंडन मक्कुलम को जगह दी गयीं इसके अलावा कोरी एंडरसन की जगह पर टिम साउदी को टीम में शामिल किया गया.

डी विलियर्स थे अच्छे फॉर्म में

इस आईपीएल सीजन में आरसीबी टीम को दो जो जीत मिली है उसमे एबी डी विलियर्स ने शानदार बल्लेबाज़ी की है और इसी कारण टीम के आज इस मैच में उनकी कमी को साफ तौर पर महसूस किया गया. डी विलियर्स ने पिछले मैच में चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ भी बेहद ही आक्रामक अंदाज़ में बल्लेबाज़ी की थी. इस एमी इस सीजन में एबी डी विलियर्स अब अटक 280 रन बना चुके है और इस दौरान उनका स्ट्राइक रेट 184.21 का रहा है जिससे इस बात का साफ़ अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि वह किस तरह के फॉर्म में चल रहे है और आरसीबी की टीम उन्हें कितनी बुरी तरह से महसूस कर रही है.

यहाँ पर देखिये एबी डिविलियर्स के ना खेलने पर ट्विटर में फैन्स ने इस तरह से दी अपनी प्रतिक्रिया :

Royal Challengers Bangalore. (Photo Source: Twitter)

ट्रांसफर विंडो के तहत सनराइजर्स हैदराबाद इन पांच खिलाड़ियो को टीम में शामिल कर सकती है

Delhi Daredevils

आईपीएल 2018: दिल्ली डेयरडेविल्स 30 वें मैच में चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाफ अपने इन 11 खिलाड़ियो को उतार सकती है