in ,

दिनेश कार्तिक के मैच जिताने के बाद भारतीय फैन्स ने ट्विटर पर इस तरह दिखाया प्यार

दिनेश कार्तिक जिस समय बल्लेबाजी करने के लिए उतरे भारत को जीत के लिए आखिरी 2 ओवर में 34 रन

Dinesh Karthik
Dinesh Karthik celebrates after hitting the winning shot. (Photo Source: Twitter)

भारतीय टीम ने निदाहस ट्राफी के फाइनल मैच में बांग्लादेश की टीम को 4 विकेट से हराकर इस ट्राई सीरीज को अपने नाम पर कर लिया. इस मैच में भारतीय टीम जीत के हीरो दिनेश कार्तिक रहे जिन्होंने आखिरी 2 ओवर में बल्लेबाजी करने का मौका मिला और सिर्फ 8 गेंदों में 29 रन की पारी खेलकर इस मैच में भारत को जीता दिया.

आखिरी गेंद पर मारा छक्का

दिनेश कार्तिक जिस समय बल्लेबाजी करने के लिए उतरे भारत को जीत के लिए आखिरी 2 ओवर में 34 रन जीत के लिए चाहिए थे जिसके बाद कार्तिक ने 19 वें ओवर में 22 रन मारकर भारतीय टीम को इस मैच में वापस ला दिया और आखिरी 6 गेंद में भारतीय टीम को जीत के लिए 12 रन चाहिए थे जिसके बाद आखिरी गेंद में भारत को 5 रन बनाने थे और कार्तिक ने सौम्य सरकार की गेंद पर 6 रन मारकर इस मैच में भारत को विजेता बना दिया.

कार्तिक ने जिस तरह से इस मैच में पारी खेली उसके बाद उनकी तारीफ़ हर किसी ने की वही भारतीय टीम के खिलाड़ी भी इस जीत पर अपनी खुशी को नहीं रोक सके और मिडना सब कार्तिक को गले लगाने के लिए दौड़ पड़े. कार्तिक ऐसे पांचवें खिलाड़ी टी -20 मैच में बन गयें है जिन्होंने 6 रन मारकर अपनी टीम को विजेता बनाया है.

रोहित ने भी खेली अच्छी पारी

रोहित ने भी इस मैच में शानदार पारी खेलकर टीम को इस मैच में अच्छी शुरुआत दी साथ ही उन्होंने इस मैच में 56 रन की पारी खेलकर टीम की जेट में अहम योगदान दिया. इस मैच में बांग्लादेश टीम की भी तारीफ़ होनी चाहिए जिन्होंने इस मैच को को रोमांचक बनायें रखा और साथ ही श्रीलंका के दर्शकों का भी जो इस मैच में अपनी टीम के ना खेलने के बावजूद उन्होंने इस मैच में दोनों टीमों को पूरा प्यार दिया.

यहाँ पर देखिये कार्तिक के मैच जिताने के बाद किस तरह के ट्विट आयें :

Rohit Sharma

भारतीय टीम ने निदाहस ट्राफी के फाइनल मैच में बांग्लादेश को 4 विकेट से हारकर ट्राई सीरीज पर किया कब्ज़ा

IPL trophy. (Photo Source: Twitter)

आईपीएल के सभी 10 सीजन में ‘मैंन ऑफ द टूर्नामेंट’ हासिल करने वाले खिलाड़ी