इंडिया-इंग्लैंड टेस्ट हुआ रद्द, तो सोशल मीडिया पर आई मीम्स की बाढ़ - क्रिकट्रैकर हिंदी
हिंदी

इंडिया-इंग्लैंड टेस्ट हुआ रद्द, तो सोशल मीडिया पर आई मीम्स की बाढ़

कुछ फैन्स ने तस्वीरों के जरिए मैच ना होने पर टीमों की चुटकी ली।

England vs India 1st Test (Photo Source: Twitter)
England vs India 1st Test (Photo Source: Twitter)

क्रिकेट फैन्स को इंडिया और इंग्लैंड के बीच होने वाले 5वें टेस्ट का बेसब्री से इंतजार था, वहीं दूसरी ओर सीरीज में लगातार रोमांच देखने को मिल रहा था। लेकिन कोरोना का साया इस मैच पर ऐसा छाया की, आखिरी मैच को रद्द करना पड़ गया है, जिसके बाद सोशल मीडिया पर ये टेस्ट मैच ट्रेंड करने लग गया और इसे लेकर तरह-तरह के मीम्स साझा होने लगे।

इंडिया-इंग्लैंड मैच पर आए मीम्स ही मीम्स

भारत के समय के अनुसार कल देर रात तक ये खबर आई थी, कि दोनों टीमों के बीच आखिरी टेस्ट मैच तय समय और तय दिन पर ही शुरू होगा। लेकिन मैच की तारीख आते-आते सब कुछ बदल गया, वहीं कुछ समय बाद मैच रद्द होने के जो कयास लगाए जा रहे थे वो सच भी हो गए। जिसके बाद सोशल मीडिया के पर बैठे लोगों ने मीम्स की झड़ी सी लगा दी और अपने-अपने अंदाज में मैच ना होने पर अपनी राय रखी।

*कुछ फैन्स ने तस्वीरों के जरिए मैच ना होने पर टीमों की चुटकी ली।
*कई फैन्स ने इंडिया टीम के कप्तान कोहली और कोच शास्त्री पर मीम्स बनाए।
*वहीं कुछ क्रिकेट के दीवानों ने टीम इंडिया पर ही सवाल खड़े कर दिए।
*साथ ही कुछ मीम्स में जार्वो का नाम भी आया।

एक नजर मैच से जुड़े मीम्स पर

इंडिया-इंग्लैंड सीरीज पर एक नजर

दोनों टीमों के बीच ये सीरीज अब तक की शानदार सीरीज रही थी, जहां इंडिया-इंग्लैंड ने एक दूसरे को जमकर टक्कर थी। टेस्ट सीरीज का पहला मैच भले ही बारिश के कारण पूरा नहीं पाया था, लेकिन उसके बाद दोनों टीमों के बीच हार-जीत का खेल चलता रहा। वहीं इस मैच में कई खिलाड़ी जमकर चले, तो कुछ के प्रदर्शन ने टीमों को काफी निराश भी किया। अब देखना होगा की सीरीज का आखिरी मैच कब पूरा होता है।