केपटाउन में विराट ने जीता टॉस तो सोशल मीडिया पर रवि शास्त्री हो गए ट्रोल - क्रिकट्रैकर हिंदी

केपटाउन में विराट ने जीता टॉस तो सोशल मीडिया पर रवि शास्त्री हो गए ट्रोल

केपटाउन टेस्ट मैच में भारत ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया।

(Photo by Ashley Vlotman/Gallo Images/Getty Images
Virat Kohli (Photo by Ashley Vlotman/Gallo Images/Getty Images

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच तीन मैचों की सीरीज का निर्णायक टेस्ट मैच केपटाउन के न्यूलैंड्स स्टेडियम में खेला जा रहा है। कप्तान विराट कोहली ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया। टीम इंडिया के टॉस जीतने के बाद पूर्व क्रिकेटर वसीम जाफर ने एक ट्वीट किया है और राहुल द्रविड़ के कोच बनने के बाद विमल पान मसाला को लेकर एक मीम शेयर किया है।

दरअसल राहुल द्रविड़ जब से टीम इंडिया के हेड कोच बने हैं, भारत ने कोई भी टॉस गंवाया नहीं है। जब रवि शास्त्री टीम इंडिया के कोच थे उस वक्त टॉस के मामले में विराट कोहली की किस्मत बेहद खराब थी और और शायद ही किसी मैच में सिक्का विराट के पक्ष में गिरता था लेकिन इस बीच जब विराट ने एक बार फिर टॉस जीता तो जाफर समेत कई फैंस भी प्रतिक्रिया देते हुए दिखे।

वसीम जाफर का ट्वीट एक बार फिर रहा सुर्खियों में

हालांकि इन सभी ट्वीट्स के बीच वसीम जाफर के उस ट्वीट ने जमकर सुर्खियां बटोरी। टॉस के बाद जाफर ने विमल पान मसाला के पैकेट के दोनों साइड की फोटो शेयर करते हुए लिखा, “राहुल द्रविड़ जब से हेड कोच बने हैं, भारत ने आठ में से आठ टॉस जीते हैं, भाई हेड/’टेल कर रहे हो या फिर हिंदी/इंग्लिश?”

वहीं अगर इस मैच की बात करें तो भारत ने अपने प्लेइंग इलेवन में दो बदलाव किए हैं। कप्तान विराट कोहली की टीम में वापसी हुई है, जिसके बाद हनुमा विहारी टीम से बाहर हो गए हैं। इसके अलावा चोटिल मोहम्मद सिराज की जगह टीम में तेज गेंदबाज उमेश यादव को प्लेइंग इलेवन में जगह मिली है।

हालांकि इस मैच से पहले भारत के प्लेइंग इलेवन को लेकर भी कई तरह के सवाल उठाए जा रहे थे, जिसमें पुजारा और रहाणे को लेकर सबसे अधिक बात हो रही थी। हालांकि टीम मैनेजमेंट ने एक बार फिर दोनो खिलाड़ियों पर भरोसा दिखाते हुए उन्हें एक और मौका देने का फैसला किया है।

इस बीच नजर डालिए फैंस के उस ट्वीट पर जो उन्होंने कप्तान विराट के टॉस जीतने के बाद दिए