सेंचुरियन टेस्ट जीतने के बाद राहुल द्रविड़ ने दिखाया अपना नया अवतार, फैन ने कहा- 'इंदिरा नगर का गुंडा मस्त डांस करता है' - क्रिकट्रैकर हिंदी

सेंचुरियन टेस्ट जीतने के बाद राहुल द्रविड़ ने दिखाया अपना नया अवतार, फैन ने कहा- ‘इंदिरा नगर का गुंडा मस्त डांस करता है’

दोनों टीमों के बीच 3 जनवरी से जोहान्सबर्ग में दूसरा टेस्ट मैच खेला जाएगा।

Rahul Dravid and Virat Kohli. (Photo Source: Twitter)
Rahul Dravid and Virat Kohli. (Photo Source: Twitter)

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच सेंचुरियन के सुपर स्पोर्ट्स पार्क में टेस्ट सीरीज का पहला मैच खेला गया, जिसमें भारत ने 113 रन से शानदार जीत दर्ज की। टीम इंडिया के लिए यह जीत कई मायनों में खास रही। एक तरफ भारत सेंचुरियन में दक्षिण अफ्रीका को टेस्ट मैच हराने वाला पहला एशियाई देश बना, वहीं दूसरी ओर विराट कोहली दक्षिण अफ्रीका में भारत को सर्वाधिक टेस्ट जिताने वाले कप्तान भी बने।

विराट कोहली की कप्तानी में भारत ने दक्षिण अफ्रीका में दूसरा टेस्ट जीता। इससे पहले राहुल द्रविड़ और महेंद्र सिंह धोनी की अगुवाई में टीम इंडिया दक्षिण अफ्रीका की सरजमीं पर 1-1 टेस्ट जीत चुकी थी। अब विराट कोहली भारत को अपने नेतृत्व में दूसरा टेस्ट अपने नाम कर नंबर-1 भारतीय कप्तान बन चुके हैं। इस ऐतिहासिक जीत का जश्न विराट कोहली और राहुल द्रविड़ ने मजेदार अंदाज में मनाया।

दरअसल सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में भारतीय कप्तान विराट कोहली मैच के बाद जमकर डांस करते हुए नजर आ रहे हैं और ‘मजेदार’ मूड में हैं। और, हेड कोच राहुल द्रविड़ भी वीडियो में पैर हिलाते हुए नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को देखने के बाद फैंस सोशल मीडिया पर जमकर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए दिखे।

यहां देखिए राहुल द्रविड़ का वायरल डांस वीडियो

बता दें कि सेंचुरियन टेस्ट में भारत की तरफ से केएल राहुल ने शानदार शतक जड़ा था। उनके शतक के बदौलत ही भारत पहली पारी में 327 रन बनाने में कामयाब रहा था। इसके बाद भारत ने अफ्रीका के सामने जीत के लिए 305 रन का लक्ष्य रखा था, जिसके जवाब में मेजबान टीम अपनी दूसरी पारी में महज 191 रन पर सिमट गई और उन्हें एक बड़ी हार का सामना करना पड़ा था।

दोनों टीमों के बीच 3 जनवरी से जोहान्सबर्ग में दूसरा टेस्ट मैच खेला जाएगा, इस मैच को दक्षिण अफ्रीकी टीम हर हाल में जीतना चाहेगी। सीरीज का तीसरा और अंतिम मुकाबला 11-15 जनवरी के बीच केप टाउन में खेला जाएगा, जिसके बाद वनडे सीरीज का आगाज होगा।

राहुल द्रविड़ के डांस को देखकर सोशल मीडिया पर फैंस ने दिए इस प्रकार के प्रतिक्रिया