विराट कोहली को अब अपने इस वीडियों संदेश के कारण ट्विटर पर होना पडा ट्रोल - क्रिकट्रैकर हिंदी

विराट कोहली को अब अपने इस वीडियों संदेश के कारण ट्विटर पर होना पडा ट्रोल

Virat Kohli
Virat Kohli. (Photo Source: Twitter)

शराब का सेवन करके गाड़ी चलाना इस देश में दुर्घटना का सबसे बड़ा कारण है और इसी कारण इस बात के लिए लोगों को जागरूक करने के लिए काफी सारी मुहीम चलाई जाती है लेकिन इसके बाद भी इस देश के युवा इस कम को करने से मानते नहीं है. देश में इसके लिए कानून को और भी अधिक कठिन किया गया जिसके बाद इस अपराध की सज़ा भी काफी कड़ी हो गयीं है लेकिन इस तरह के मामले कम होने की जगह पर और अधिक बढ़ रहे है.

29 वें रोड सेफ्टी वीक सपताह इस समय पूरे देश में यूनियन रोड ट्रांसपोर्ट मंत्री नितिन गडकरी के नेतृत्व में चलाया जा रहा है जिसका शुभारम्भ नईं दिल्ली के विज्ञान भवन से किया गया था. हाल में ही भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने इस मुहीम में सहयोग देते हुए इस तरह के अपराध को कम करने के लिए युवाओं को जागरूक करने का काम किया.

विराट कोहली ने इस विषय पर बात करने के लिए ट्विटर का सहारा लिया जिसमें उन्होंने ट्रेफिक नियमों का पालन करने की सलाह दी और दूसरे लोग भी इस नियम का पालन करे उसके लिए उन्हें भी जागरूक करने का काम करें. कोहली ने अपने इस वीडियों को संदेश को ट्विटर पर सभी के साथ शेयर भी किया है.

यहाँ पर देखिये विराट कोहली के उस वीडियों को

फैन्स ने किया ट्रोल

कोहली के इस वीडियों के सोशल मीडिया पर आने के बाद फैन्स ने इसे सही तरह से नहीं लिया और उन्होंने आरसीबी को इंडियन प्रीमियर लीग में मिली चेन्नई सुपर किंग्स के हार के बाद काफी गुस्सा था जिस कारण कोहली को अपने इस वीडियों में फैन्स के कारण ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ा. काफी सारे फैन्स ने उनकी कप्तानी के निर्णय को लेकर ट्रोल किया.

यहाँ पर देखिये किस तरह से फैन्स ने ट्विटर पर विराट कोहली को ट्रोल किया :

https://twitter.com/_Fury_at_times/status/989358870530351104

https://twitter.com/Vickyy_bandi/status/989364646472658946

https://twitter.com/chiku_420/status/989363196988289024