एकबार फिर ऋषभ पंत के खराब तरीके से आउट होने पर फैंस ने सोशल मीडिया पर कुछ इस तरह व्यक्त किया अपना गुस्सा - क्रिकट्रैकर हिंदी

एकबार फिर ऋषभ पंत के खराब तरीके से आउट होने पर फैंस ने सोशल मीडिया पर कुछ इस तरह व्यक्त किया अपना गुस्सा

पंत ने ओवल टेस्ट मैच की पहली पारी में 33 गेंदों का सामना करते हुए सिर्फ 9 रन ही बनाए।

Rishabh Pant. (Photo by Julian Finney/Getty Images)
Rishabh Pant. (Photo by Julian Finney/Getty Images)

इंग्लैंड और भारत के बीच 5 मैचों की टेस्ट सीरीज का चौथा मैच केनिंग्टन ओवल के के मैदान में खेला जा रहा है। इंग्लैंड के कप्तान जो रूट ने मैच में टॉस जीतने के बाद मौसम को देखते हुए पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया ताकि तेज गेंदबाजों के लिए मौजूद मदद का लाभ उठाया जा सके। इस मैच में भी भारतीय टीम की तरफ से निराशाजनक बल्लेबाजी एकबार फिर देखने को मिली है, जिसमें टीम अपनी पहली पारी में सिर्फ 191 के स्कोर पर ही सिमट गई।

पहली पारी में विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत के प्रदर्शन पर भी सभी की नजरें थी, जिसमें उन्होंने पिच पर आने के बाद अपना समय भी व्यतीत कर लिया था। लेकिन वह 33 गेंदों का सामना करने के बाद अपना विकेट क्रिस वोक्स की गेंद पर थमा बैठे। पंत के आउट होने के तरीके ने सभी को सबसे ज्यादा निराश किया।

भारतीय टीम इस मैच में 117 के स्कोर पर अपने 6 विकेट गंवा चुकी थी, जिससे टीम पर एकबार फिर से कम स्कोर पर सिमटने का दबाव आ चुका था। ऐसे में सभी को उम्मीद थी कि पंत समझदारी से बल्लेबाजी करते हुए टीम को मजबूत स्थिति में लेकर जाने की कोशिश करेंगे। लेकिन पंत ने क्रिस वोक्स के खिलाफ आगे बढ़कर शॉट खेलने का प्रयास किया।

इस पर गेंदबाज ने चालाकी दिखाते हुए पहले ही मिड ऑफ के फील्डर को थोड़ा सा पीछे भेज दिया और स्लोवर गेंद का इस्तेमाल किया जिससे ऋषभ पंत का एक आसान कैच फील्डर ने पकड़ा और उन्हें सिर्फ 9 के स्कोर पर पवेलियन भेज दिया।

अब तक इस सीरीज में रहा है खराब प्रदर्शन

अभी तक ऋषभ पंत का इंग्लैंड के खिलाफ जारी टेस्ट सीरीज में बल्ले से प्रदर्शन देखा जाए तो वह बेहद खराब देखने को मिला है। पंत ने इस सीरीज में अब तक हालांकि इस सीरीज के शुरुआती 3 पारियों में पंत ने 25, 37 और 22 रन बनाए थे, लेकिन पिछली 3 पारियों में वह सिर्फ 2, 1 और 9 रन की ही पारी खेल सके। जिससे उनके प्रदर्शन को लेकर लगातार सवाल पूछे जा रहे हैं।

यहां पर देखिए ऋषभ पंत के आउट होने के बाद सोशल मीडिया पर आई यह प्रतिक्रिया: