in , ,

ट्विटर पर फैन्स ने अनुष्का शर्मा के जागरूक करने का वाले वीडियो का इस तरह से उड़ाया मजाक

विराट कोहली ने 16 जून की शाम को अनुष्का शर्मा का एक वीडियो ट्विटर पर पोस्ट किया था

(Photo Source: Twitter)
(Photo Source: Twitter)

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के स्वच्छता को लेकर चलायें जा रहे अभियान का हिस्सा है. साल 2017 में जब नरेंद्र मोदी ने उन्हें इस अभियान से जुड़ने का न्यौता दिया था अनुष्का ने तुरंत इसे स्वीकार कर लिया था. बॉलीवुड की और बड़ी हस्ती इस अभियान का हिस्सा है जिसमें प्रियंका चोपड़ा, आमिर खान, अमिताभ बच्चन और विद्या बालन शामिल है.

विराट कोहली ने 16 जून की शाम को अनुष्का शर्मा का एक वीडियो ट्विटर पर पोस्ट किया था जिसमें वह एक व्यक्ति को कार से कूड़ा फेकने पर काफी बुरी तरह से डांट रही थी. अनुष्का अपनी कार का शीशा नीचे करके उस व्यक्ति को सफाई का पाठ पढ़ाने का काम किया जिसमें अनुष्का ने कहा कि “आप कूड़ा सड़क पर क्यों फेंक रहे है.” जिसके बाद उस व्यक्ति के पास कोई भी जवाब नहीं आया लेकिन अनुष्का ने दुबारा अपनी बात को दोहराते हुए उस व्यक्ति से कहा कि “आप को सावधानी बरतनी चाहिए इस तरह से प्लास्टिक रोड पर नहीं फेंक सकते है.”

इस घटना का वीडियो विराट कोहली ने रिकॉर्ड कर लिया था और उसे अपने ट्विटर अकाउंट में पोस्ट करते हुए लिखा कि “इन व्यक्तियों को रोड पर कूड़ा फेंकते हुए देखकर इनको सही पाठ पढ़ाया गया है. महंगी कारों में घूमने वाले इन लोगों के पास दिमाग बिल्कुल भी नहीं होता है. क्या ऐसे लोग देश को साफ़ रख सकेंगे? यदि आप ऐसा किसी को करते हुए देखते है उसे रोकने का काम करें.”

यहाँ पर देखिये अनुष्का के उस वीडियो को :

मजाक उड़ाने पर विराट ने दिया जवाब

अनुष्का शर्मा का स्वच्छता पर इस तरह का वीडियो आने के बाद सोशल मीडिया पर फैन्स ने मजाक उड़ाना शुरू कर दिया जिसके बाद विराट कोहली ने उन्हें जवाब देते हुए लिखे कि “काफी सारे लोगों के अंदर हिम्मत नहीं होती ऐसा करने की और वह इसका भी मजाक उड़ाना शुरू कर देते है. आज के समय लोगों को मीम बनाने में अधिक मज़ा आता है.”

यहाँ पर देखिये विराट का जवाब

देखिये अनुष्का का किस तरह से सोशल मीडिया पर उड़ा मजाक :

Ambati Rayudu. (Photo Source: Twitter)

बीसीसीआई ने अम्बाती रायडू की जगह पर इस खिलाड़ी का किया चयन

Virat Kohli and Anushka Sharma (Photo Source: Twitter)

जिस व्यक्ति को अनुष्का शर्मा ने सिखाया था सफाई का पाठ अब उसने दिया सोशल मीडिया पर जवाब