बांग्लादेशी खिलाड़ियों पर पूरी तरह से बैन लगा देना चाहिए ट्विटर पर फैन्स ने किया ट्विट - क्रिकट्रैकर हिंदी

बांग्लादेशी खिलाड़ियों पर पूरी तरह से बैन लगा देना चाहिए ट्विटर पर फैन्स ने किया ट्विट

Snake celebration from the Bangladesh team after the victory over Sri Lanka. (Photo Source: Getty Images)
Snake celebration from the Bangladesh team after the victory over Sri Lanka. (Photo Source: Getty Images)

श्रीलंका में चल रही निदाहस टी-20 ट्राई सीरीज में कल 6 वां मैच श्रीलंका और बांग्लादेश के बीच में खेला गया जिसमे इस बेहद रोमांचक मैच में बांग्लादेश की टीम ने श्रीलका को हराते हुए इस ट्राई सीरीज के फाइनल मैच में अपनी जगह को बना लिया जहाँ पर उसका मुकाबला 18 मार्च को भारतीय टीम के साथ होगा. इस मैच में बेहद रोमांच देखने को मिला हो लेकिन खेल की भावना का भी उलंघन काफी बुरी तरह से हुआ.

शाकिब ने रोक दिया था मैच

बंगलादेशी टीम के कप्तान शाकिब अल हसन ने इस मैच को आखिरी ओवर में पूरी तरह से उस समय रोक दिया जब वह बाउंड्री लाइन के पास काफी गुस्से से आयें और अपने खिलाड़ियों को वहीँ से वापस बुलाने लगे लेकिन बाद में शाकिब ने इस मामले में सफाई देते हुए कहा कि उन्होंने अपने खिलाड़ियों से खेलने के लिए कहा था.

पूरी टीम ने किया नागिन डांस

मह्मदुल्लाह ने इस मैच में जैसे ही 6 रन मारकर अपनी टीम को जिताया उसके बाद पूरी बांग्लादेश की टीम मैदान में आ गयीं और नागिन डांस करके श्रीलंका को चिढाने लगी जिसमे कप्तान शाकिब अल हसन अपनी टी शर्ट को हवा लहराते हुए मैदान में घुसे लेकिन जिस तरह का बर्ताव एक राष्ट्रीय टीम ने किया है उसके बाद उन्होंने इस जेंटलमैन खेल की गरिमा को आघात पहुँचाया है.

मैच के बाद भी दिखा गुस्सा

इस मैच को जीतने के बाद बांग्लादेशी खिलाड़ियों ने श्रीलंका के खिलाड़ियों से हाथ मिलाते वक्त उनसे एकबार फिर से झगड़ बैठे जिसमे कुशल मेंडिस और शब्बीर रहमान के बीच में झगड़ा होता हुआ देखा गया. ढाका ट्रिब्यून में इस मैच को लेकर एक पोस्ट किया “इस जीत की हमेशा याद करने की जगह पर बांग्लादेशी खिलाडियों ने इस अभद्र तरह से जश्न मनाया जिसके बाद आर प्रेमदासा स्टेडियम के ड्रेसिंग रूम का एक ग्लास भी टूट गया.”

ट्विटर पर लोगों ने दिखाया गुस्सा

https://twitter.com/Nibrazcricket/status/974724459830693888

https://twitter.com/Hramblings/status/974926051519287296?